BiharHeadlinesPolitics

KCR ने नितीश कुमार की आखों में धूल झोंककर कर दी खुद की ब्रांडिंग बताया खुद को प्रधानमंत्री उम्मीदवार

नीतीश कुमार को नहीं पता चला KCR का गेम-प्लान, 'उठक-बैठक' की राजनीति से खुद की ब्रांडिंग कर गए तेलंगाना सीएम जेडीयू की ओर से 2024 लोकसभा चुनाव के लिए नीतीश कुमार की भूमिका तय कर दी गई है।

KCR ने नितीश कुमार की आखों में धूल झोंककर कर दी खुद की ब्रांडिंग बताया खुद को प्रधानमंत्री उम्मीदवार

नीतीश कुमार को नहीं पता चला KCR का गेम-प्लान, ‘उठक-बैठक’ की राजनीति से खुद की ब्रांडिंग कर गए तेलंगाना सीएम
जेडीयू की ओर से 2024 लोकसभा चुनाव के लिए नीतीश कुमार की भूमिका तय कर दी गई है।

अंजलि कुमारी की रिपोर्ट,रांची: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पटना से जाने के बाद जेडीयू की ओर से शहर में सीएम नीतीश की तस्वीर के साथ पांच पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने की कोशिश की गई है। ये भी कह सकते हैं जेडीयू ने अनऑफिशियल तरीके से नीतीश कुमार को 2024 के लिए प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर दिया है। आप को यह भी बता दें कि शुक्रवार यानी 2 सितंबर से 5 सितंबर तक पटना में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई है। जेडीयू की ओर से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट किए जाने के बाद बीजेपी का हमला और भी तेज हो गया है।

और देखे: अंकिता की हत्या के आरोपी पर नया खुलासा, धर्म बदलने के लिए दबाव का भी आरोप

बिहार में उठक-बैठक और छक्का-पंजा की हो रही राजनीति

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में उठक-बैठक की राजनीति शुरू हो चुकी है जिसे लोगों ने टीवी पर खुलेआम देखा। उन्होंने कहा कि उनके गांव में एक कहावत है- छक्का पंजा की चाल। बुधवार को बिहार में छक्के पंजे की चाल खेली गई। गिरिराज सिंह ने कहा कि जब नीतीश कुमार बीजेपी से संबंध तोड़ चुके थे तब उनके पास के. चंद्रशेखर राव (KCR) का फोन आया था। लेकिन नीतीश कुमार को यह नहीं पता था कि केसीआर तो खुद को ही 2024 के लिए प्रधानमंत्री का उम्मीदवार मानते हैं। यही वजह है कि बुधवार को सीएम नीतीश के सामने बैठकर केसीआर ने उन्हें सरेआम बेइज्जत कर यह जता दिया कि प्रधानमंत्री का उम्मीदवार नीतीश कुमार नहीं बल्कि वे खुद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: