Fashion & LifestyleHeadlines

प्रस्तुत करते हैं फॉरएवरमार्क अवंती™ जूलरी कलेक्शन, एक छोटी-सी तरंग भी उठा सकती है बड़ी लहर

डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ने अपने नवीनतम जूलरी कलेक्शन को लॉन्च कर दिया है। फॉरएवरमार्क अवंती™ जोशीली उम्मीदों का एक ऐसा खजाना है

प्रस्तुत करते हैं फॉरएवरमार्क अवंती™ जूलरी कलेक्शन, एक छोटी-सी तरंग भी उठा सकती है बड़ी लहर
#THEFIRSTRIPPLE #FOREVERMARK

मुंबई, 17 सितंबर, 2021: डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ने अपने नवीनतम जूलरी कलेक्शन को लॉन्च कर दिया है। फॉरएवरमार्क अवंती™ जोशीली उम्मीदों का एक ऐसा खजाना है, जो पहनने वाले व्यक्ति को अपनी शक्ति का एहसास करने तथा हर दिन अपना टिकाऊ असर पैदा करने की प्रेरणा देता है।

फॉरएवरमार्क अवंती™ जूलरी कलेक्शन का हर आभूषण किसी तरंग की तरह लहराता है, जो कोई नई शुरुआत होने का प्रतीक है। असाधारण छत्तीस प्रकार के आभूषणों में से हर एक के मध्य में 0.10, 0.18 और 0.30 कैरेट का एक दुर्लभ डी बीयर्स फॉरएवरमार्क हीरा जड़ा हुआ है। इस कलेक्शन में 18 कैरेट सोने की पीले, सफेद या सुनहरे गुलाबी रंग में जड़ाऊ हीरों वाली स्पष्ट, गोलाकार डिजाइन भी अतिरिक्त खूबसूरती के साथ उपलब्ध हैं। इन अंगूठियों, झुमकों, पेंडेंट और ब्रेसलेट को चाहे अकेले पहनिए या किसी दूसरी जूलरी के साथ पहनिए, ये आपकी स्टायल में जोश भरते हुए आपका आत्मविश्वास छलका देंगे।

“ग्लोबल फॉरएवरमार्क अवंती™ कलेक्शन को दुर्लभ और कुदरती डी बीयर्स फॉरएवरमार्क हीरों से तैयार किया गया है। कलेक्शन का हर आभूषण इन्हें पहनने वाले व्यक्तियों का निजी प्रतिनिधित्व करता है और उनको याद दिलाता है कि वे मात्र एक छोटी-सी तरंग उठाकर बड़ा बदलाव ला सकते हैं। इस कलेक्शन का साथ देने के लिए डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ने फॉरएवरमार्क अवंती™ अभियान शुरू किया, जो इस बात की याद दिलाता है कि यदि आप खुद पर भरोसा करते हैं और हर पल को पूरी तरह से जीते हैं, तो आप अपराजेय बन सकते हैं।“- कहना है डी बीयर्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सचिन जैन का।

इस जूलरी कलेक्शन का साथ देने के लिए डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ने अपना फॉरएवरमार्क अवंती™ अभियान प्रस्तुत किया है। अभियान इसी विश्वास से प्रेरित है कि भविष्य के गर्भ में जो कुछ भी मौजूद है, वह मात्र एक छोटी-सी तरंग से जाहिर हो सकता है। यह अभियान इस बात की तगड़ी याद दिलाता है कि आज जिन पलों को हम पूरी तरह से जीते हैं, वे कल की बेरोक रफ्तार बन सकते हैं। एक अनूठी विजुअल स्टायल से काम लेते हुए फॉरएवरमार्क अवंती™ अभियान ‘द फर्स्ट रिपल’ संभावना की शक्ति का जश्न मनाता है और महिलाओं को दुनिया पर खुद की तरंग छोड़ने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इस अभियान को सामने लाने में केवल महिलाओं की एक रचनात्मक टीम का हाथ है। इस टीम में पुरस्कार विजेता निर्देशक विकी लॉटन और फोटोग्राफर अन्या होल्डस्टॉक शामिल रहीं। इस अभियान के लिए दोनों ने साथ मिलकर एक प्रेरणादायक फिल्म और बेहद दिलकश फोटोग्राफी उपलब्ध करवाई।

Forevermark Avanti™ Jewelery Collection
एक जूलरी हाउस के तौर पर डी बीयर्स फॉरएवरमार्क जिस भी चीज का प्रतिनिधित्व करता है, उस हर चीज में समान अवसर बढ़ाने और जेंडर स्टीरियोटायप को चुनौती देने वाले मूल्य गहराई से निहित हैं। हम जो भी काम करते हैं, उसमें इसी भरोसे को जीते हैं और फॉरएवरमार्क अवंती™ कलेक्शन पर भी यह बात लागू की गई है। अपने उपभोक्ताओं की सोच के साथ जुड़ने के लिए डिजाइन की गई यह हमारी बेहतरीन जूलरी है।

फॉरएवरमार्क अवंती™ कलेक्शन देश भर के सभी अधिकृत डी बीयर्स फॉरएवरमार्क जूलर्स के पास बिक्री के लिए उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.forevermark.com पर जाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button