HeadlinesInternational

हर साल ये महिला एक बच्चे को देती जन्म, मार्च में 12वा बच्चा होने पर कॉर्टनी हो रही ट्रोल

न्यू मैक्सिको इलाके में रहने वाली एक 11 बच्चों की मां को इन दिनों सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का एक बड़ा सामना करना पड़ रहा है

हर साल ये महिला एक बच्चे को देती जन्म, मार्च में 12वा बच्चा होने पर कॉर्टनी हो रही ट्रोल

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: न्यू मैक्सिको इलाके में रहने वाली एक 11 बच्चों की मां को इन दिनों सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का एक बड़ा सामना करना पड़ रहा है। बता दे इस महिला के मुताबिक उसने शादी के बाद से अब तक कभी भी गर्भनिरोधक के लिए कोई भी गोलियां या उपाय नहीं किया है, और अब वह एक बार फिर से बाराहवी बार मां बनने वाली है। इसी सिलसिले में कॉट्रनी रोजर्स नाम की इस महिला के इंस्टाग्राम पर 29 हजार फॉलोअर्स है, बता दे इतने सारे बच्चे को जन्म देने की वजह से कार्ट्रनी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा रहा है लेकिन कार्ट्रनी कहती है कि उन्हें इस ट्रोलिंग से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है यह मेरी अपनी निजी जिंदगी है, और किसी को इस मामले में दखल देने की जरूरत नहीं है। 37 वर्षीय कोर्टनी ने साल 2008 में पादरी क्रिस से शादी रचाई थी और उसके बाद से अब तक वह हर साल गर्भवती हुई है। फिलहाल कॉर्टनी अगले साल मार्च में बारहवीं बार एक बच्चे को जन्म देने वाली है जहां उनकी मार्च में डिलीवरी डेट भी आ गई है।

11 बच्चों की मां बनी कॉर्टनी

आपको बता दे कि यह दंपत्ति अब तक 11 बच्चों को जन्म दे चुके हैं जिनके नाम क्लिंट, क्ले, केड, कैली, कैश, कॉल्ट, केस, कैलीना,कोराली और कैरिस हैं। बता दे सबसे बड़े बच्चे की उम्र 11 साल तो सबसे छोटे की उम्र लगभग 1 साल है। रॉजर्स ने द सन अखबार को बताया कि वह खुद अपने सारे बच्चों की देखभाल करती है इतना ही नहीं वह डायपर्स की बजाय लंगोट का इस्तेमाल करके पैसे बचाती हैं। और तो और वे खुद के फॉर्म में उगाए फल बच्चों को खिलाती हैं रॉजर्स ने यह भी बताया कि वह अपने फॉर्म में खेती बढाने के लिए भी काम कर रही है। रॉजर्स के पति घर के खर्च के लिए क्रिस चर्च में काम करने के अलावा कई और काम भी करते हैं, और इसी के साथ ही रॉजर्स कहती है कि वह हमेशा से मां बनना चाहती थी और उनके पति ने उन्हें कम से कम 10 बच्चों को जन्म देने का सुझाव भी दिया, ठीक वैसे ही जैसे उनकी मां यानी की रॉजर्स की सास के थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button