HeadlinesJharkhand

पलामू के मोहम्मदगंज में मिला शव : घर के अंदर पड़ी थी नालंदा के रहने वाले रेलकर्मी की लाश

झारखंड के पलामू जिले के मोहम्मदगंज इलाके में एक रेलकर्मी का शव बरामद किया गया है, मरने वाले की पहचान 52 वर्षीय धीरेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है।

पलामू के मोहम्मदगंज में मिला शव: घर के अंदर पड़ी थी नालंदा के रहने वाले रेलकर्मी की लाश

झारखंड के पलामू जिले के मोहम्मदगंज इलाके में एक रेलकर्मी का शव बरामद किया गया है, मरने वाले की पहचान 52 वर्षीय धीरेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है।

संजना श्री की रिपोर्ट,रांची: झारखंड के पलामू जिले के मोहम्मदगंज इलाके में एक रेलकर्मी का शव बरामद किया गया है। मरने वाले की पहचान 52 वर्षीय धीरेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है। वह रेलवे में ट्रैकमैन के पद पर कार्यरत थे। वह मोहम्मदगंज नहर चौक में किराए पर मकान लेकर रह रहे थे। रविवार की सुबह रेलकर्मी की लाश घर के अंदर से बरामद की गई है। आसपास रहने वाले लोगों ने कमरे में शव को देखा। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस और रेलवे के अधिकारियों को दी। इसके अलावा परिजन को भी स्थिति से अवगत करा दिया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

और पढ़े: मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना गिरफ्तार,पटियाला हिंसा मामले में पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

बताया जा रहा है कि रेलकर्मी बिहार के नालंदा जिला के इस्लामपुर के रहने वाला था। अब तक परिवार के लोग मौके पर नहीं पहुंचे हैं। पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने जांच के दौरान शव के आसपास पड़े सामान को जब्त कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि कर्मचारी रात को ड्यूटी से लौटा। इसके बाद आराम करने अपने कमरे में चला गया। बिस्तर पर ही शव मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button