HeadlinesUttar Pradesh

आज सीएम योगी विधायकों के प्रबोधन कार्यक्रम में बोले विधायक ठेके पट्टे व ट्रांसफर पोस्टिंग से दूर रहें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले हमारी जवाबदेही लोगों के प्रति होनी चाहिए. एक जनप्रतिनिधि को अपना जीवन जनता के लिए समर्पित कर देना चाहिए।

सीएम योगी विधायकों के प्रबोधन कार्यक्रम में बोले विधायक ठेके पट्टे व ट्रांसफर पोस्टिंग से दूर रहें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले हमारी जवाबदेही लोगों के प्रति होनी चाहिए. एक जनप्रतिनिधि को अपना जीवन जनता के लिए समर्पित कर देना चाहिए।

हिमांशु शर्मा की रिपोर्ट,सहारनपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले हमारी जवाबदेही लोगों के प्रति होनी चाहिए. एक जनप्रतिनिधि को अपना जीवन जनता के लिए समर्पित कर देना चाहिए। जनप्रतिनिधियों के लिए नकारात्मकता खतरनाक है। लोग भी आपको फिर से उसी भाव से लेते हैं। विधायक ठेके पट्टे व ट्रांसफर पोस्टिंग से दूर रहें। राजनेता अब अविश्वास का प्रतीक बन गए हैं। इसके आचरण और विधानसभा में मुद्दों पर चर्चा के माध्यम से इसे दूर किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री शनिवार को विधायकों के प्रबोधन कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने नकारात्मकता का उदाहरण देते हुए कहा कि एक विधायक बार-बार धरना देते थे । इस बार चुनाव हार गए। चौथे स्थान पर आये । मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सांसद होने के नाते उन्होंने गोरखपुर के अस्पताल के वार्ड की दयनीय स्थिति देखी है. फिर हमने वहां जरूरी इंतजाम किए। संसद में स्पीकर से इस जेई से बच्चों की मौत के मुद्दे को उठाने की कई कोशिश के बाद अनुमति मिली।

और पढ़े: फतेहपुर: तेज बोलने पर एसडीएम इतने भड़क गए कि लेखपाल को थप्पड़ मारकर भगा दिया

जो नेता ठेके से जुड़े होते हैं, वे फिसलते रहते हैं। जाति की राजनीति होती तो सुरेश खन्ना और सतीश महाना कैसे जीतते। कई सदस्य जनता के प्रति तटस्थ होते हैं। विधायक ठेके पट्टे व ट्रांसफर पोस्टिंग से दूर रहें। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि राज्यपाल के मार्गदर्शन में यूपी प्रगति कर रहा है. यूपी विधानसभा अब वैसी हो गई है जैसी उसे दिखनी चाहिए। सदन में स्थापित डिवाइस मोबाइल फोन का उपयोग करने जितना आसान है। इसे केवल रुचि के साथ सीखना होता है। यदि राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा करने की आवश्यकता है, तो अध्यक्ष को रात में भी सदन चलाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button