HeadlinesUttar Pradesh

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनता को सतर्क किया

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज़ हो गई है सभी पार्टियां खुद को दूसरे पार्टियों से बेहतर बताकर जनता को अपनी ओर आकर्षित करने में लगी हुई है

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनता को सतर्क किया

ज्योति कुमारी की रिपोर्ट दिल्ली: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज़ हो गई है। सभी पार्टियां खुद को दूसरे पार्टियों से बेहतर बताकर जनता को अपनी ओर आकर्षित करने में लगी हुई है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज बीजेपी, सपा और कांग्रेस के द्वारा किये गए चुनावी वादों पर तंज कसा है। उन्होंने सभी दलों पर अपने चुनावी वादों को भूलने का आरोप लगाया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यूपी में खासकर भाजपा, सपा, कांग्रेस आदि के द्वारा प्रदेश की जनता को लुभाने व गुमराह करने के लिए आए दिन प्रलोभन भरे जो चुनावी वादों की झड़ी लगाई जा रही है, जिनको सत्ता में आने के बाद अधिकांशः भुला दिया जाता है। अभी तक का यही इतिहास रहा है। जनता इनसे सतर्क रहे।

भाजपा व सपा जनता को जो वादे कर रही हैं वे काम उन्होंने यहाँ अपनी सरकार के रहते हुए क्यों नहीं किए? कांग्रेस भी महिलाओं को 40% टिकट व स्कूटी आदि देने के जो वादे कर रही है वे काम इन्होंने उन राज्यों में क्यों नही किए जहाँ इनकी सरकारें हैं? यह सोचने की बात है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: