HeadlinesWest Bengal

BSF के हाथ लगी बड़ी सफलता, 77,00000 रुपए के सोने सहित 2 तस्करों गिरफ्तार

दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के तहत सीमा चौकी हाकिमपुर के जवानों ने 2 भारतीय तस्करों को 12 सोने के बिस्किट (कुल भार 1.601 किलो) के साथ पकड़ा, जिसे वे सीमा चौकी हाकिमपुर जिला उत्तर 24 परगना के क्षेत्र से बांग्लादेश से भारत ला रहे थे।

तीर्थंकर मुखर्जी कोलकाता: दिनांक 10 नवंबर, 2021 को लगभग 1300 बजे, खुफिया जानकारी के आधार पर सीमा चौकी हाकिमपुर के जवानों ने ड्यूटी केदौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को एक मोटरसाइकिल पर आते देखा जो कि गांवतराली से गांव बिठारी की तरफ जा रहे थे। सीमा सुरक्षा बल के जवानों को इनकीपहले से ही जानकारी थी। तैनात जवानों ने इन दोनों व्यक्तियों को रोका एवंतलाशी लेने पर इनके पास से 12 सोने के बिस्किट बरामद हुए जिनका कुल भार1.601 किलो है। जवानों ने तुरंत सोने को जब्त करते हुए दोनों व्यक्तियों कोपकड़ लिया। जब्त किए गए सोने की भारतीय बाजार में कुल कीमत77,30,108/- रुपए आंकी गई।

पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान मोमिनर सरदार, उम्र 23 वर्ष, पिता शोभन सरदार और सलीम सरदार, उम्र 25 वर्ष, पिता अलीमसरदार, गांव तराली, थाना स्वरूप नगर, जिला उत्तर 24 परगना, के रूप में हुई है।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पकड़े गए व्यक्तियों ने बताया कि वे तस्करी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि यह 12 सोने के बिस्किटउन्होंने ज्वअल (बांग्लादेशी नागरिक) से लिया था और  भारत में आकाश, गांव बिठारी, थाना स्वरूपनगर, जिला उत्तर 24 परगना कोदेना था।

दोनों व्यक्तियों को पकड़े गए सामान के साथ कस्टम ऑफिस टेंतुलिया को सौंप दिया गया है।

हमारी कोशिश है किआपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्सजानने केलिए नीचेदीया गया लिंक के लाइक फॉलो और सब्सक्राइब कर लें.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, और हमें Twitter और YouTube पर फॉलोकरें)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button