HeadlinesJharkhand

बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, एक के सिर अ पर चक्का चढ़ने से मौत, दो लोग घायल

तुपुदाना ओपी क्षेत्र के स्वर्णरेखा पुल के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास एक बुलेट बाइक सवार को अनियंत्रित ट्रक ने चपेट में ले लिया।

बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा एक के सिर अ पर चक्का चढ़ने से मौत, दो लोग घायल

तुपुदाना ओपी क्षेत्र के स्वर्णरेखा पुल के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास एक बुलेट बाइक सवार को अनियंत्रित ट्रक ने चपेट में ले लिया।

जुली कुमारी की रिपोर्ट,रांची: तुपुदाना ओपी क्षेत्र के स्वर्णरेखा पुल के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास एक बुलेट बाइक सवार को अनियंत्रित ट्रक ने चपेट में ले लिया। इससे मौके पर ही एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बुलेट बाइक में सवार तीनों पेट्रोल भरवाकर कर पेट्रोल पंप से निकल रहे थे। उसी दौरान ट्रक ने जोरदार टक्कर दे मारी। टक्कर के बाद तीनों इधर-उधर जा गिरे। इसबीच मनीष के सिर पर ट्रक का चक्का चढ़ गया। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल भेजा। 

और पढ़े: जानिए क्या है सपा के सिब्बल प्रेम का राज एक तीर से कई निशाने लगा चुके हैं अखिलेश यादव मुसलमानों को संदेश

घायल मेन रोड स्थित राज अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। जहां दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। मृतक का नाम मनीष गाड़ी (17) पिता कमल गाड़ी थे। वह हटिया चांदनी चौक नायक मोहल्ले का रहने वाले थे। वहीं घायल उदय लकड़ा और आर्यन मिर्धा भी उसी मोहल्ले के रहने वाले हैं। घायलों की उम्र भी करीब 17 वर्ष है। नायक मुहल्ला निवासी मनीष घर का इकलौता था। उसके पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी मां घरेलू काम कर अपना और मनीष की जीविका चलाती थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद तुपुदाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। इधर, टक्कर मारने वाला ट्रक मौके से फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए ट्रक का पता लगा रही है। जानकारी के अनुसार मनीष अपनी बुलेट बाइक से दो दोस्तों के साथ हटिया से तुपुदाना की ओर जा रहा था। हटिया पुल के पास झरी पेट्रोल पंप में मनीष ने बुलेट में पेट्रोल भरवाया। इसके बाद तेज रफ्तार से तुपुदाना की ओर जाने लगे। विपरीत दिशा से आ रही ट्रक भी तेज रफ्तार में थी। पंप के समीप ट्रक ने चपेट में ले लिया। इससे तीनों सड़क पर ही गिर गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button