BusinessHeadlines

BalleBaazi.com ने सबसे दमदार टीम-मेकिंग टूल ‘प्लेpयर इंटेलिजेंस’ लॉन्च6 किया, जो फैंटेसी क्रिकेट की दुनिया में एक नई क्रांति है

बाज़ी गेम्स घराने के अग्रणी फैंटेसी गेमिंग प्ले टफॉर्म BalleBaazi.com ने आज अपनी तरह के एकमात्र ‘प्ले2यर इंटेलिजेंस’ फीचर के लॉन्चै की घोषणा की है

BalleBaazi.com ने सबसे दमदार टीम-मेकिंग टूल ‘प्लेpयर इंटेलिजेंस’ लॉन्च6 किया, जो फैंटेसी क्रिकेट की दुनिया में एक नई क्रांति है

• BalleBaazi.com की इन-हाउस टेक्नोदलॉजी टीम द्वारा विकसित और लॉन्चं प्ले्यर इंटेलिजेंस फीचर के पास गौरवशाली “मेड इन इंडिया’’ का टैग है
• BalleBaazi.com का खेल को बदलकर रख देने वाला इनोवेशन, जो फैंटेसी क्रिकेट इंडस्ट्री में नये मानदंड स्थाaपित करेगा

नई दिल्ली ब्यूरो, 24 सितंबर, 2021: बाज़ी गेम्स घराने के अग्रणी फैंटेसी गेमिंग प्ले टफॉर्म BalleBaazi.com ने आज अपनी तरह के एकमात्र ‘प्ले2यर इंटेलिजेंस’ फीचर के लॉन्चै की घोषणा की है। इसे BalleBaazi.com की इन-हाउस टेक्नोरलॉजी टीम ने विकसित किया है। भारत में निर्मित यह फीचर खेल को बदलकर रख देने वाले इनोवेशन की दिशा में एक कदम है, जो फैंटेसी क्रिकेट इंडस्ट्री में नये मानदंड स्थायपित करेगा।

इंडस्ट्री में पहला, यह प्ले यर इंटेलिजेंस फीचर यूजर्स को कई गहन जानकारियों तक पहुँच देता है, जैसे स्थादन-विशेष के लिये परफॉर्मेंस हिस्ट्री , फैंटेसी पॉइंट ब्रेक-अप, प्लेचयर्स का फॉर्म और बैटिंग पोजिशन, और साथ ही स्पेषशियलाइजेशन फीचर, जो किसी भी ऑल-राउंडर की ता‍कत का पता लगा लेता है। इसके अलावा, यह कुछ विषयों पर व्यानपक जानकारी देता है, जैसे किसी टूर्नामेंट के दौरान और विरोधी के मुकाबले खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस हिस्ट्रीव, अन्या खिलाड़ियों की तुलना में औसत फैंटेसी पॉइंट्स और परफॉर्मेंस। कुल मिलाकर यह फीचर हर खिलाड़ी का संपूर्ण विश्लेनषण देता है, ताकि बल्लेनबाज़ी कम्युेनिटी अपनी फैंटेसी क्रिकेट टीम के लिये खिलाड़ी चुनते समय जानकारी और रणनीति के साथ फैसले ले सके।

इस नये फीचर के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, BalleBaazi.com के सीईओ श्री सौरभ चोपड़ा ने कहा, “शुरूआत से ही हमारा लक्ष्यर अपने ऑडियंस को स्पो र्ट्स गेमिंग का सर्वश्रेष्ठ् अनुभव देना रहा है । हमें प्ले यर इंटेलिजेंस के रूप में बल्लेाबाज़ी एप्पप के सबसे नये अपग्रेड के बारे में बताकर बहुत खुशी हो रही है। हम देश में विश्लेजषण से भरा ऐसा फीचर पेश करने वाली पहली कंपनी हैं और यह फीचर प्लेपयर के अनुभव को ऊँचे स्तुर पर ले जाने का वादा करता है। यह फीचर निश्चित रूप से गहन विश्ले षण के साथ प्रो गेमर्स और नये गेमर्स, दोनों की रणनीतिक तरीके से खिलाड़ी चुनने में मदद करेगा, जिससे गेमिंग का अनुभव आसान होगा। हमें आशा है कि यह अभिनव फीचर फैंटेसी स्पोंर्ट्स इंडस्ट्री में नये मानदंड स्थाेपित करेगा।”

उन्होंीने आगे कहा, ‘’100% देशी ऑनलाइन गेमिंग कंपनी होने के नाते, हमारा लक्ष्यत सेगमेंट में प्रो प्ले यर बनने में अपने यूजर्स की मदद करना है । प्लेशयर इंटेलिजेंस के लॉन्च के साथ, हमें एक मजबूत और प्रभावी फैंटेसी टीम बनाने पर अपने यूजर्स को शिक्षित करने में बहुत गर्व हो रहा है।”

BalleBaazi.com ने यूजर्स को सर्वश्रेष्ठत संभव अनुभव और गेमिंग प्रेमियों को समान अवसर देकर फैंटेसी गेमिंग इंडस्ट्री में खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं। प्लेअयर इंटेलिजेंस फीचर के संकलन के साथ, बल्लेेबाज़ी का लक्ष्ये है फैंटेसी स्पो्र्ट को उसके फैंस के एक कदम और करीब लाना और उनकी भागीदारी को पैसिव (निष्क्रिय) से एक्टिव (सक्रिय) बनाना।

BalleBaazi.com के विषय में

BalleBaazi.com, बाज़ी गेम्सम की प्रॉपर्टी और भारत की सर्वश्रेष्ठक और सबसे ज्यालदा इनाम देने वाली फैंटेसी स्पोeर्ट्स वेबसाइट है। गेम की जानकारी वाले स्पोॉर्ट्स फैंस इस प्लेठटफॉर्म पर खेलकर और जीतकर अपनी कमाई बढ़ा सकते हैं। साल 2018 से शुरू इस स्पो र्ट्स फैंटेसी साइट ने अपनी क्रिकेट, कबड्डी, फुटबॉल, बेसबॉल और बास्केकटबॉल लीग्स2 की व्यारपक वैरायटी से 7 मिलियन से ज्या्दा खिलाड़ियों को आकर्षित किया है।

संपर्क विवरण:

एमएसएल से :
पारुल पुष्केर्णा| Parul.pushkarna@mslgroup.com | +91 99533 16932

बाज़ी गेम्से से :
प्रांजलि चक्रवर्ती|Pranjali.chakraborty@baazigames.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: