EntertainmentHeadlines

रेखा जी के सामने की अवॉर्ड शो में किस करने लगे अमिताभ और जया बच्चन

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में अमिताभ को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था इसकी वजह से जया काफी ज्यादा खुश थीं

रेखा जी के सामने की अवॉर्ड शो में किस करने लगे अमिताभ और जया बच्चन

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक आइकन के रूप में देखा जाता रहा है। कई सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और आज भी पहले की ही तरह काम करते आ रहे हैं। और उनका धाक जमा हुआ है उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी कई बार चर्चा में बने रहते हैं। उनकी और जया बच्चन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों सालों से एक-दूसरे के साथ हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों ने एक अवॉर्ड फंक्शन में एक-दूसरे को सरेआम किस कर लिया था।

जब अमिताभ बच्चन और जया ने एक-दूसरे को किस किया तो उस दौरान उनके बीच में उनके बेटे अभिषेक बच्चन बैठे हुए थे। दोनों को किस करता हुआ देख अभिषेक हैरान रह गए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये पूरा वाक्या है साल 2014 की। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में अमिताभ को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था। इसकी वजह से जया काफी ज्यादा खुश थीं। वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि अवार्ड शो को शाहरुख खान होस्ट कर रहे होते हैं। वह अमिताभ के अचीवमेंट्स गिनाते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन अवॉर्ड लेते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अवॉर्ड फंक्शन में रेखा भी मौजूद हैं। सभी तालियों के साथ अमिताभ बच्चन को बधाई देते हैं। फिर अवॉर्ड लेने के बाद वह वापस अपनी सीट पर बैठेते हैं। उनके बगल में अभिषेक बच्चन बैठे होते हैं और उनके बगल में जया बैठी होती हैं। जया अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलने के बाद बधाई देने के लिए आगे बढ़कर उनके करीब जाती हैं और फिर दोनों एक दूसरे को किस करते हैं।

 

माता-पिता को इस तरह से अचानक शो में किस करते देख अभिषेक बच्चन हैरान रह जाते हैं। ये देखकर अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के भी गाल पर किस करते हैं। उनका ये वीडियो एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। अब अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय लीड रोल में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: