HeadlinesUttar Pradesh

भाजपा के एक विधायक ने जानना चाहा कि शहर में कितनी मस्जिदें हैं और कितने में लाउडस्पीकर हैं

अलीगढ़ शहर के विधायक मुक्ता संजीव राजा ने सोमवार को अपर जिला अधिकारी नगर राकेश कुमार पटेल को पत्र लिखकर पूछा है कि शहर में कितनी मस्जिदें हैं और कितने में लाउडस्पीकर हैं

भाजपा के एक विधायक ने जानना चाहा कि शहर में कितनी मस्जिदें हैं और कितने में लाउडस्पीकर हैं

अलीगढ़ शहर के विधायक मुक्ता संजीव राजा ने सोमवार को अपर जिला अधिकारी नगर राकेश कुमार पटेल को पत्र लिखकर पूछा है कि शहर में कितनी मस्जिदें हैं और कितने में लाउडस्पीकर हैंI

हिमांशु शर्मा की रिपोर्ट,अलीगढ़: भाजपा विधायक मुक्ता संजीव राजा ने एडीएम सिटी को पत्र लिखकर शहर में मस्जिदों की संख्या और कितने में लाउडस्पीकर लगे हैं, इसकी जानकारी मांगी है। उन्होंने कहा कि परीक्षण के बाद मस्जिदों के लाउडस्पीकरों की आवाज अदालत के निर्देश के अनुसार की जानी चाहिए।

लाउडस्पीकर केस लगातार गर्म हो रहा है। अलीगढ़ शहर के विधायक मुक्ता संजीव राजा ने सोमवार को अपर जिला अधिकारी नगर राकेश कुमार पटेल को पत्र लिखकर पूछा है कि शहर में कितनी मस्जिदें हैं और कितने में लाउडस्पीकर हैं. पांच दिन पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश सचिव बलदेव चौधरी ने एडीएम सिटी से हनुमान चालीसा बजाने के लिए शहर के 21 चौराहों पर लाउडस्पीकर लगाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं दी गई है.

और पढ़े: क्या अखिलेश का साथ छोड़ेंगे आजम खान? आजम खां को दिया एआईएमआईएम ने पार्टी में शामिल होने का न्योता

पिछले दिनों सराय हाकिम में लाउडस्पीकर लगाने को लेकर कुछ विवाद हुआ था। अब नगर विधानसभा क्षेत्र की विधायक मुक्ता राजा ने एडीएम सिटी को पत्र लिखकर मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों की जानकारी मांगी है. यह भी पूछा गया है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के मुताबिक मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों की तीव्रता कितनी होनी चाहिए? जिला प्रशासन द्वारा लाउडस्पीकरों का भौतिक परीक्षण किया गया है या नहीं? अगर यह याद नहीं है तो जल्द ही एक परीक्षण किया जाना चाहिए और लाउडस्पीकरों की आवाज अदालत के निर्देश के अनुसार की जानी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: