HeadlinesWest Bengal

ममता बनर्जी की सीट भवानीपुर पर 30 सितंबर होगा उपचुनाव, बाकी 31 सीटों पर EC ने टाला चुनाव

चुनाव आयोग ने शनिवार ममता बनर्जी की परंपरागत सीट भवानीपुर पर उपचुनावों की घोषणा कर दी है. आयोग के अनुसार 30 सितंबर को भवानीपुर में वोटिंग होगी. वहीं 3अक्टूबर को मतगणना होगी

ममता बनर्जी की सीट भवानीपुर पर 30 सितंबर होगा उपचुनाव, बाकी 31 सीटों पर EC ने टाला चुनाव

चुनाव आयोग ने शनिवार ममता बनर्जी की परंपरागत सीट भवानीपुर पर उपचुनावों की घोषणा कर दी है. आयोग के अनुसार 30 सितंबर को भवानीपुर में वोटिंग होगी. वहीं 3अक्टूबर को मतगणना होगी.

न्यूज डेस्क कोलकाता : चुनाव आयोग ने शनिवार को ममता बनर्जी की सीट भवानीपुर विधानसभा पर 30 सितंबर को उप चुनाव की घोषणा कर दी है. ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री बने से रहने के लिए ये चुनाव जीतना जरूरी होगा. चुनाव आयोग ने अपने अधिसूचना में कहा है कि यहां मतगणना 3 अक्टूबर को होगी. वहीं बंगाल में दो और शमशेरगंज और जंगीपुर में भी चुनावों की घोषणा कर दी गई है. इसी के साथ ओडिशा में पिपली के लिए भी उपचुनावों की तारीख की घोषणा की गई है.

चुनाव आयोग ने कहा कि संवैधानिक जरुरतों और राज्य द्वारा विशेष अनुरोध पर विचार करते हुए भवानीपुर में उपचुनाव कराने का फैसला लिया गया है. कोरोना वायरस से बचाव के लिए आयोग द्वारा अत्याधिक सावधानी के रूप में बहुत सख्त मापदंड बनाए गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: