Food & RecipesMadhya Pradesh

राजधानी भोपाल में होने वाला है भारत का सबसे बड़ा विलेजया फूड और सपोर्ट कार्निवल फेस्टिवल

भोपाल में होने वाला है एक बहुत बड़ा फूड कार्निवल फेस्टिवल

 

जनवरी 2023 में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में “ग्रामीण भोजन कार्निवल” नाम का एक अद्भुत माउथवॉटर फूड फेस्टिवल आयोजित होने जा रहा है। इसमें स्टालों की व्यवस्था की जा रही है जहां आपको विभिन्न प्रकार के व्यंजन परोसे जाएंगे। आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि यह लुभावनी घटना न केवल भोजन के बारे में

बात करने के लिए है, बल्कि आपके दिन को यादगार और मजेदार बनाने के लिए रोमांचक खेल, नृत्य, संगीत कार्यक्रम, डीजे नाइट्स, पुरस्कार भी हैं।

इस रोमांचक आयोजन में कुछ महान हस्तियों और एंकरों द्वारा आपके कानों को आशीर्वाद दिया जाएगा। यहां मौजूद फ्री स्क्रैच कूपन सभा के लिए केक पर आइसिंग की भूमिका निभाएंगे।हमें आपको यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि यह हमारा पहला कार्यक्रम नहीं है |

जिसकी हम मेजबानी कर रहे हैं, बल्कि इससे पहले भी इसी तरह के विभिन्न आयोजनों की मेजबानी कर चुके हैं, जिसका उद्देश्य 21वीं सदी के व्यस्त जीवन में खोए लोगों के लिए इसे एक मजेदार, घटनापूर्ण, यादगार और खुशी का दिन बनाना है।

हम भी सम्मानित महसूस कर रहे हैं और यह बताते हुए मुस्कुरा रहे हैं कि हमें इन आयोजनों के मंच पर कुछ वाकई प्रतिभाशाली युवा मिले हैं।

इसलिए, हम आपको रोलरकोस्टर की इन 5 दिनों की सवारी के लिए हमारे प्रायोजक बनने के लिए आमंत्रित करते हैं, जहां लोग सभी उतार-चढ़ाव को रोमांचकारी पाएंगे।

 

इनकै स्पांसेर पट्नेर है

सजे ऋषि अग्रवाल निर्माण

एटमोस

भोपाली चर्चामान

हिन्दी टाइम्स

एशिया न्यूज़ इंडिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: