ChattisgarhHeadlines

फावड़े से वार कर उतारा मौत के घाट, फिर खुद थाने में आकर किया सरेंडर; यहां एक दिन के अंदर हुए 2 मर्डर

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बताया गया है कि आरोपी ने उसे इसलिए मार डाला क्योंकि खेत में नहर से पानी निकालने को लेकर उसका मृतक से विवाद हुआ था

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बताया गया है कि आरोपी ने उसे इसलिए मार डाला क्योंकि खेत में नहर से पानी निकालने को लेकर उसका मृतक से विवाद हुआ था। हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद थाने में जाकर सरेंडर किया है। आरोपी ने यह भी बताया है कि युवक की हत्या करने के लिए उसने फावड़े का इस्तेमाल किया था। पूरा मामला फिंगेश्वर थाना के छुईया गांव का है। इस प्रकार फिंगेश्वर इलाके में एक दिन के भीतर 2 लोगों की हत्या की गई है।

पेट पर हमला कर मौत के घाट उतारा

जानकारी के मुताबिक नीलकंठ सिन्हा (39) सोमवार सुबह 10 बजे अपने खेत में काम कर रहा था। इस बीच आरोपी रोशन ध्रुव (33) भी बगल के अपने खेत में काम कर रहा था। चूंकि इस बार जिले में बरसात कम हुई है, इसलिए कई लोग नहर से पानी निकालने का काम करते हैं। नीलकंठ भी नहर से पानी निकालने के लिए गड्‌ढ़ा बना रहा था। तभी दोनों के बीच पानी निकालने को लेकर जमकर विवाद शुरू हो गया। इस पर रोशन ने वहीं रखे फावड़े से नीलकंठ की पेट पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद रोशन खुद थाने पहुंच गया और बताया कि उसने नीलकंठ की हत्या कर दी है। आरोपी अपने साथ फावड़ा लेकर भी पहुंचा था। रोशन की ही निशानदेही पर मृतक के शव को जब्त कर लिया गया और पोस्टमॉर्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक के भतीजे की बीच बाजार हत्या

इसके पहले जिले में रविवार को करीब 12 बजे के आसपास बीच बाजार कांग्रेस के पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर के भतीजे संदीप चंद्राकर की हत्या कर दी गई थी। संदीप मछली के कारोबार से जुड़ा था। रविवार को फिंगेश्वर इलाके में लगे मछली बाजार में वह रुपयों के लेन-देन की बात करने कुछ दुकानदारों के पास पहुंचा था। तब बाजार में दुकानें लगी हुईं थी और लोग भी मौजूद थे। रुपयों की लेन-देन को लेकर संदीप की दूसरे व्यापारियों से बहस हो गई। युवकों ने संदीप पर लाठी डंडे से वार कर दिया। संदीप ने भी उन्हें पीटा। इसके बाद एक युवक ने धारदार हथियार से संदीप के सीने और गले पर वार किया। संदीप की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: