BiharHeadlines

पुलिस की छापेमारी में चोरी के पिकअप व बाइक बरामद

रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर डायवर्सन से शनिवार की शाम 6.30 बजे रघुनाथपुर ओपी पुलिस ने गुप्त सूचनाके आधार पर पिकअप भैन व दो वाईक सहित चार चोरों को गिरफ्तार किया।

अजीत कु.सिंह, पू.चम्पारण : पुलिस ने चार चोर को गिरफ्तार किया।बरामद गाड़ी को शहर में बेचने के फिराक में थे चोर, पकड़े गए सभी चोर लक्ष्मीपुर परसौना के है रहने वाले। रघुनाथपुर पुलिस को मिली सफलता। तुरकौलिया के लक्ष्मीपुरगदरिया से हुई बरामदगी, ज्ञात हो कि

रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर डायवर्सन से शनिवार की शाम 6.30 बजे रघुनाथपुर ओपी पुलिस ने गुप्त सूचनाके आधार पर पिकअप भैन दो वाईक सहित चार चोरों को गिरफ्तार किया। मामले में रघुनाथपुर ओपी दारोगा रफाकखाँ के लिखित ब्यान पर एफआईआर दर्ज किया गया,और गिरफ्तार चोरों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दर्जएफआईआर में बताया गया  है कि लक्ष्मीपुर कचहरिया टोला निवासी रूपेश यादव अपने सहयोगी के साथ चोरी के पीकपवैन वाईक सहित गिरफ्तार किया गया।

चोरी की वाईक नम्बर BRO5F 3577 जिस पर गजेंद्र कुमार,दिनेश यादव वाईक नम्बर BRO5AN 7016 के साथअखिलेश कुमार को जबकि रुपेश कुमार यादव को बिना नम्बर के पीकप वैन सहित गिरफ्तार किया गया।मामले में ओपीप्रभारी कंचन भास्कर ने बताया कि उक्त वाहन की कागजी सत्यापन में चोरी की पुष्टि की गईं। उपरांत इसके चोरों कोन्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: