HeadlinesJharkhand

झारखंड में मचा हड़कंप, 4163 घरों में एक साथ छापेमारी; 1 करोड़ 83 लाख जुर्माना

झारखंड में सरकार के आदेश पर मंगलवार को राज्य के कई जिलों में एक साथ सुबह छह बजे से शाम पांच बजे तक4163 स्थानों पर छापेमारी की गई। बिजली चोरी पकड़ने के लिए चलाए गए इस अभियान में 1122 लोगों परएफआइआर दर्ज की गई है।

झारखंड ब्यूरो : बिजली चोरी पकड़ने के लिए मंगलवार को राज्य में सुबह छह बजे से शाम पांच बजे तक 4163 स्थानोंपर छापेमारी की गई। झारखंड बिजली वितरण निगम की एंटी पावर थेफ्ट टीम ने राज्य स्तरीय छापेमारी अभियान कोअंजाम दिया। इस दौरान 1122 परिसरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। सभी मामलों में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है।बिजली चोरी करने वालों पर 183.09 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है।

छापेमारी में रांची के 653 स्थानों में से 105 जगहों पर बिजली चोरी पकड़ी गई। इसके अलावा गुमला में 33, जमशेदपुरमें 65, चाईबासा में 35, धनबाद में 52, चास में 50, डाल्टनगंज में 199, गढ़वा में 78, दुमका में 89, साहिबगंज में 47, गिरिडीह में 65, देवघर में 138, हजारीबाग में 90, रामगढ़ में 51 और कोडरमा में 25 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ी गई।

सीएम ने दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारिता से जुड़े समस्त पत्रकार एवं मीडिया कर्मियों को राष्ट्रीय प्रेसदिवस की शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पत्रकारिता समाज को एक नई दिशा प्रदान करता है। लोकतंत्र कोसशक्त बनाने में पत्रकार साथियों की भूमिका अहम है और सदैव रहेगा।

राजभवन की अब अपनी अतिथिशाला

राजभवन की अपनी अतिथिशाला कांके रोड मिलिट्री कैंप के पास स्थापित की गई है। मंगलवार को राज्यपाल रमेश बैसतथा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इसका उद्घाटन किया। इस भव्य अतिथिशाला का नाम मदरा मुंडा राजकीय अतिथिशालारखा गया है।इस मौके पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने इसके भवनों का निरीक्षण किया। इस अतिथिशाला की बाह्यदीवारों पर झारखंड की कलासंस्कृति को दर्शाया गया है।

हमारी कोशिश है किआपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्सजानने केलिए नीचे दीया गया लिंक के लाइक फॉलो और सब्सक्राइब कर लें.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, और हमें Twitter और YouTube पर फॉलोकरें)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: