EntertainmentHeadlinesUttar Pradesh

आई मिलन की रात फिल्म का ट्रेलर वीडियो हुआ रिलीज, बापरे मच गया तहलका

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म आई मिलन की रात का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है

Bhojpuri film trailer : आई मिलन की रात फिल्म का ट्रेलर वीडियो हुआ रिलीज, बापरे मच गया तहलका

Bhojpuri film trailer : भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म आई मिलन की रात का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों से काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा है ।

बता दे उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: बता दे भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली देवी इंडस्ट्री की जोड़ियों में से एक बेशुमार जोड़ी है, दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद आती है कि इनका कोई भी वीडियो सॉन्ग या फिल्म आते ही धमाल मच जाता है। दोनों की जोड़ी इतनी हिट एंड फिट है की रियल में भी फैंस इन्हें एक साथ में देखना पसंद करते हैं, इसी सिलसिले को बढ़ाते हुए निरहुआ और आम्रपाली ने एक बार फिर से फैंस को लुभाने के लिए एक साथ आ रहे हैं, उनकी अपकमिंग फिल्म आई मिलन की रात काफी लंबे समय से चर्चा में रही है ऐसे में अब इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज किया जा चुका हैं। जिसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद भी किया जा रहा है।

भोजपुरी फिल्म आई मिलन की रात एक लव स्टोरी बेस्ट मूवी है, इसमें निरहुआ दो एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और प्रीति मौर्या के साथ इश्क लड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं,। यह लव स्टोरी होने के साथ-साथ एक हॉरर फिल्म भी है इसमें एक्टर दो हीरोइनों के प्यार में नजर आएंगे जो दो जनों के प्रेम पर आधारित होगी। निरहुआ अपने पहले जन्म में आम्रपाली से और दूसरे में प्रीति से प्यार कर बैठते हैं , बता दे पहले जन्म में अमीरी और गरीबी के पैरों तले उनके प्यार को रौंद दिया जाता है, और दूसरे जन्म में एक्टर अपनी उसी प्यार का बदला लेने के लिए आते हैं और आम्रपाली भूतिया रोल में दिखाई दे रही है जो कि बदला लेने में निरहुआ का साथ देती है इस दौरान आपको फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने, रोमांस देखने को भी मिलेगा जिसका कमाल का कोरियोग्राफर किया गया है, वीडियो देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि इसका निर्देशन भी कमाल का ही किया गया है।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ आम्रपाली दुबे और प्रीति मौर्या के अलावा शाहबाज खान, अयाज खान और संतोष पहलवान में अहम भूमिका में दिखाई देंगे मूवी को हरीश एन सपकले, रंजीत भट्टाचार्य ने प्रड्यूस किया है फिल्म को एम आई राज ने डायरेक्ट किया है जो कि ट्रेलर वीडियो को देखकर ही लगता है कि काफी कमाल का है उन्होंने सभी किरदारों को स्क्रीन पर बराबर स्पेस दिया और एक्ट्रेस ने भी उसका भरपूर लाभ उठाया है । फिल्म में एक्टर का लुक तो देखते ही बन रहा है इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है इसके लिरिक्स प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती, विमल बावरा, संतोष पुरी, मुन्ना दुबे और यादव राज ने लिखे हैं, इसके राइटर संतोष मिश्रा जी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: