HeadlinesWest Bengal

कोलकाता में पी&सी ग्रुप ने किया उड़ान श्रेष्ठ सरद सम्मान

उडान श्रेष्ठ सरद सम्मान का दूसरा वर्ष था जो पी एंड सी आर्ट एरिना / उदंतव द्वारा आयोजित किया जाता है, दोनों परवीन और चटर्जीओपीसी प्राइवेट लिमिटेड के पंख हैं, जिसमे 50 क्लबों के प्रतिनिधि थे जिन्हें विभिन्न श्रेणियों में सम्मानित किया गया।

आरती कुमारी की रिपोर्ट, रांची : बिलकेस परवीन चटर्जी की अध्यक्षता में पी एंड सी ग्रुप का 16 अक्टूबर 2021 को ऑफबीट सीसीयूमें एक पुरस्कार वितरण समारोह और बिजय सम्मेलन था। यह उडान श्रेष्ठ सरद सम्मान का दूसरा वर्ष था जो पी एंड सी आर्ट एरिना / उदंतव द्वारा आयोजित किया जाता है, दोनों परवीन और चटर्जी ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड के पंख हैं।

50 क्लबों के प्रतिनिधि थे जिन्हें विभिन्न श्रेणियों में सम्मानित किया गया।

श्रेष्ठ थीम तालाप्रताय को गई और जगत मुखर्जी पार्क श्रेष्ठ प्रतिमा को गरियाहाट हिंदुस्तान क्लब ने और बेलेघाटा 33पल्ली श्रेष्ठसुरक्षा पहल को एफडी ब्लॉक ने जीता और निर्विक संघ श्रेष्ठ जूरी च्वाइस ने पल्ली उन्नयन समिति को और पूर्वी जनकल्याण बेलेघाटाको श्रेष्ठा सोशल वेलफेयर से सम्मानित किया गया। दास बाय लेन और रमेश दत्ता स्ट्रीट सर्बोजेनिन दुर्गात्सोव।

अन्य शीर्ष 10 और शीर्ष 30 थे।कुगन टाइगर (क्लाउड किचन) के मालिक कौशिक शेर गांगुली विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थेऔर साथ ही वे एक फूड पार्टनर के रूप में भी जुड़े थे। ऑफबीट सीसीयू की ओर से ब्रिगेडियर बलबीर सिंह भी मौजूद थे जो वेन्यू पार्टनरथे।

14 पल्ली उदयन संघ अंतल्ली पूजा के अध्यक्ष और समिति के सदस्यों ने रमेश दत्ता स्ट्रीट सरबोजनीन दुर्गात्सोव समिति द्वारा की जानेवाली सामाजिक गतिविधियों के लिए 51k राशि का योगदान देने का वादा किया। यह घोषणा सभी के लिए एक हार्दिक क्षण था औरनिश्चित रूप से शरद सम्मान के आयोजकों के लिए गर्व का क्षण था कि इस मंच के माध्यम से ऐसा नेक काम हुआ।

शाम को रौनकमजूमदार और राहुल द्वारा संगीतमय प्रदर्शन देखा गया, जो नवोदित संगीतकार हैं और पी एंड सी ग्रुप की मॉडलिंग अकादमी का भीहिस्सा हैं।

विभिन्न पूजा समितियों के लोगों ने दुर्गा पूजा के बारे में अपने विचार और विचार साझा किए और सम्मानित होने पर खुशी महसूस की।

बिलकेस परवीन चटर्जी के निदेशक परवीन एंड चटर्जी ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि सभी मीडिया भागीदारों, पूजा समिति, सहयोगियों और टीम के लिए विशेष धन्यवाद, जिनके समर्थन के बिना यह संभव नहीं होता, जिन्होंने अपना अगला भव्य आयोजन फेसऑफ वेस्ट बंगाल 2 तैयार करना शुरू कर दिया है।

किसी भी प्रश्न के लिए कृपया संपर्क करें: बिलकेस परवीन 7980901539

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: