HeadlinesSports

विराट कोहली देंगे इस्तीफा? उपकप्तान रोहित शर्मा बन सकते हैं वनडे और टी-20 के कप्तान

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में अब कुछ ही दिन बाकी बचे हैं. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है. कप्तान विराट कोहली अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं

ICC T20 World Cup: विराट कोहली देंगे इस्तीफा? उपकप्तान रोहित शर्मा बन सकते हैं वनडे और टी-20 के कप्तान

नयी दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में अब कुछ ही दिन बाकी बचे हैं. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है. कप्तान विराट कोहली अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं और टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है. पिछले कई मैचों से बल्लेबाजी से बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पा रहे विराट कोहली अब जिम्मेदारी से मुक्त होकर अपने खेल पर फोकस करना चाहते हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक विराट कोहली खुद ही इसकी घोषणा करेंगे. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली पिछले कई मैचों से शतक नहीं लगा पाये हैं. टेस्ट और वनडे में उनकी बल्लेबाजी पर कई बार सवाल उठे हैं. ऐसे में टीम में बने रहने के लिए उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करना ही होगा.

अब अगर विराट कोहली कप्तानी छोड़ते हैं तो उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम का कमान सौंपा जा सकता है. रोहित शर्मा ने विराट की गैरमौजूदगी में कई बार टीम का बेहतर तरीके से नेतृत्व किया है. 32 साल के कोहली टीम के सफलतम कप्तानों में से एक हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर टीम मैनेजमेंट और रोहित शर्मा से लंबी बातचीत की है. बता दें कि 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक यूएई में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: