EntertainmentHeadlines

राजू श्रीवास्तव के निधन से देश में शोक की लहर, पीएम मोदी, अजय देवगन समेत इन हस्तियों ने जताया दुख

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया है। उन्होंने 42 दिनों तक मौत से जंग लड़ी। राजू को दिल्ली में जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था।

राजू श्रीवास्तव के निधन से देश में शोक की लहर, पीएम मोदी, अजय देवगन समेत इन हस्तियों ने जताया दुख

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया है। उन्होंने 42 दिनों तक मौत से जंग लड़ी। राजू को दिल्ली में जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था।

राजपाल यादव ने कही ये बात

प्रिया कुमारी की रिपोर्ट, रांची: राजपाल यादव राजू के निधन से सदमे में हैं।उन्होंने इंस्टाग्राम पर राजू श्रीवास्तव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “इस नुकसान को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है।आप हम सभी को बहुत जल्दी छोड़ गए। आप बहुत याद आओगे मेरे भाई।मुझे यकीन नहीं हो रहा।” राजू श्रीवास्तव के निधन से हर कोई दुखी है। उनके परिवार पर तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। निधन के बाद राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव की आंखें नम हो गईं। दुख की इस घड़ी में उन्होंने कहा कि वो इस समय घहरे सदमे में हैं, और फिलहाल कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं। राजू श्रीवास्तव के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है।

और देखे: बैठक में राज्यपाल के प्रधान सचिव डॉ० नितिन कुलकर्णी भी उपस्थित थे

उन्होंने राजू के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “राजू श्रीवास्तव ने हंसी, मज़ाक और सकारात्मकता से हमारी ज़िंदगी को रोशन किया। वो हमें बहुत जल्दी छोड़ गए, लेकिन वो आपने शानदार काम के ज़रिए अनगिनत लोगों के दिलों में हमेशा रहेंगे। उनका जाना दुखद है। उनके चाहने वालों और परिवार वालों के प्रति संवेदना।ओम शांति।” राजू श्रीवास्तव के निधन पर अभिनेता अजय देवगन ने दुख जताया है. उन्होंने राजू की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, “आपने अपनी ज़िंदगी में हमें स्क्रीन और उसके बाहर हंसने का तोहफा दिया।आपके असमय निधन से मुझे बेहद दुख हुआ है। RIP राजू।ओम शांति।इस दुख की घड़ी में ईश्वर आपके परिवार को हिम्मत दे।” दिल्ली के एम्स में राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है।सूत्रों का कहना है कि उनके शव को दोपहर एक बजे तक परिवार को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल कागज़ी कार्रवाई चल रही है। एक कॉपी एम्स के डेथ रिकॉर्ड रूम को दी जाएगी और एक कॉपी परिजनों को दी जाएगी।

अखिलेश यादव ने राजू को ऐसे किया याद,

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राजू के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा है, कि राजू श्रीवास्तव बहुत गरीब परिवार से निकल कर और अपने टैलेंट से देश-दुनिया में अपनी पहचान बनाई थी। उन्होंने कहा, “इतने दिनों तक वे लगातार अपने जीवन से लड़ते रहे। इसमें डॉक्टरों का प्रयास रहा होगा,जो बेहतर से बेहतर इलाज मिल सकता था, वो उन्हें मिला।लेकिन इसके बावजूद भी हमने उन्हें खो दिया है।ऐसे कॉमेडियन और हुनर के लिए कम पैदा होते हैं।”

सीएम योगी ने जताया दुख

राजू श्रीवास्तव के निधन से हर कोई सदमे में हैं।मनोरंजन जगत के अलावा राजनेता भी उनके जाने से दुखी हैं।उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।उन्होंने कहा, “मैं प्रदेशवासियों के ओर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करता हूं। शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदन व्यक्त करता हूं। मेरी कामना है कि इश्वर उन्हें सदगति प्रदान करें। मैं इसकी प्रार्थना करता हूं।” आखिर में उन्होंने अपने लाखों चाहने वालों को रुलाते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: