EntertainmentHeadlines

अमिताभ बच्चन का सिर्फ 25% लिवर करता है काम

कुली हादसे में 40 साल पहले क्लिनिकली डेड हुए थे, अब 80 की उम्र में कर रहे 6 फिल्में

अमिताभ बच्चन का सिर्फ 25% लिवर करता है काम

कुली हादसे में 40 साल पहले क्लिनिकली डेड हुए थे, अब 80 की उम्र में कर रहे 6 फिल्में

पूनम की रिपोर्ट इंदौर : अमिताभ बच्चन 80 की उम्र में भी 6 फिल्मों का हिस्सा हैं। ब्रह्मास्त्र में तो उन्हें एक्शन करते भी देखा जा चुका है। हाल ही अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट- के का एक एक्शन सीन शूट करते हुए हैदराबाद में उनकी पसलियों में चोट आ गई। हादसे में अमिताभ बच्चन की मांसपेशियां फट गईं थी और उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हुई थी। हादसे के बाद तुरंत शूटिंग रोककर अमिताभ को इलाज के बाद मुंबई भेज दिया गया है। घटना की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है। ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ के साथ सेट पर हादसा हुआ है।
41 साल पहले 26 जुलाई 1982 को कुली के सेट पर अमिताभ को अंदरूनी चोट आई थी। आंत फटने और सही समय पर चोट का पता न चलने से 4 दिनों तक अमिताभ दर्द से तड़पते रहे थे।

और पढ़े: दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी फेक? एक्ट्रेस ने कहा-‘मैं हूं ही नौटंकीबाज

आंत फटने से इंफेक्शन इतना फैल चुका था कि डॉक्टर्स को इमरजेंसी में ऑपरेशन करना पड़ा था। ऑपरेशन के बाद तेज बुखार था और दिल की धड़कन 72 की जगह 180 की स्पीड से चलने लगी थी, जिससे वो कोमा में चले गए थे। इससे पहले ही अमिताभ अस्थमा, पीलिया, किडनी प्रॉब्लम से जूझ रहे थे। 3 दिनों तक डॉक्टर्स भी डर में थे और पूरा देश बिग बी के लिए दुआएं मांग रहा था। कई दिक्कतों और ऑपरेशन के बाद बिग बी 3 महीने बाद ठीक होकर लौटे तो देश में जश्न का माहौल था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: