HeadlinesUttar Pradesh

किराए पर घर देने के बहाने महिला ने की गलत हरकत, फिर हुई…..

ऐसा ही मामला लखनऊ में सामने आया है एक महिला ने किराए पर मकान देने के बहाने एक लड़के को बुलाकर उसके साथ गलत हरकत की

किराए पर घर देने के बहाने महिला ने की गलत हरकत, फिर हुई…..

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: हाई-फाई और महंगी लाइफस्टाइल के लिए कुछ लोग रुपए कमाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला लखनऊ में सामने आया है एक महिला ने किराए पर मकान देने के बहाने एक लड़के को बुलाकर उसके साथ गलत हरकत की। इस हरकत को महिला के दो साथियों ने पहले अपने मोबाइल कैमरे से कैद किया, फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लड़के को ब्लैकमेल करने लगे, बता दे इस घिनौनी वारदात की भनक लगते ही पुलिस ने वीडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और फरार महिला हो चुकी महिला की तलास में पुलिस जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक अपने साथ हुई घटना घटने के बाद से बदनामी के डर से घबराकर लड़के ने ब्लैकमेलरो को 20 हजार रुपए भी दिए थे लेकिन जब रोज-रोज रुपयों की डिमांड होने लगी तो परेशान होकर वह थाने पहुंच गया, पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । आपको बता दे लखनऊ स्थित पीजीआई के पास वृंदावन कॉलोनी में महिला ने किराए पर मकान देने के बहाने से कल्ली पश्चिम निवासी युवक को बुलाया था।जिसके बाद से महिला ने खुद ही युवक के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी थी, इस दौरान महिला के दो साथियों ने मोबाइल पर यह घटना रिकॉर्ड कर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुऐ युवक से 20 हजार रुपए ऐठ लिए।

हैरानी की बात यह है कि रुपए लेने के बाद भी ब्लैक मेलिंग का यह सिलसिला बंद नहीं हुआ, लड़के से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आएदिन रुपयों की मांग की जाती है जिससे परेशान होकर युवक ने पुलिस को सूचना दी थी जिसके चलते मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। बता जा रहा है पुलिस ने दरोगा खेड़ा निवासी कौशल कुमार और सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक वारदात में शामिल महिला की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: