CrimeHeadlinesUttar Pradesh

विवाह मंडप में दूल्हे की भांजी से गैंगरेप, इससे भी मन नही भरा तो कर दी हत्या

शादी समारोह के दौरान दूल्हे की भांजी से गैंगरेप हुआ उसके बाद इस घिनौनी हरकत से भी जी नहीं भरा तो उसकी हत्या कर दी गई

विवाह मंडप में दूल्हे की भांजी से गैंगरेप, इससे भी मन नही भरा तो कर दी हत्या

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: मेरठ के भावनपुर के एक विवाह मंडप में सोमवार देर रात एक बड़ी घटना घटी। बता दे शादी समारोह के दौरान दूल्हे की भांजी से गैंगरेप हुआ उसके बाद इस घिनौनी हरकत से भी जी नहीं भरा तो उसकी हत्या कर दी गई। जब इस मामले की भनक लगी तो तलाश करने पर युवती का शव विवाह मंडप के एक कमरे के बाथरूम में अस्त-व्यस्त हालत में मिला। इसी कमरे में एक सिपाही नशे की हालत में मिला तो गुस्साए परिजनों ने उसे पीट-पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले से गुस्साए परिजनों ने गढ़ रोड पर मेडिकल मोर्चरी के सामने सड़क पर जाम लगा दिया, 5 घंटे तक सभी ने सड़क पर जमकर बवाल काटा, पुलिस ने हत्या में मुकदमा दर्ज कर मंडप को सील कर दिया है। जिसके बाद से नाराज परिजनों ने जाम खोला। वही सिपाही समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस मामले पर पूछताछ कर रही है।

जागृति विहार क्षेत्र निवासी परिवार सोमवार रात भावनपुर दतावली में रेड कारपेट मंडप में शादी समारोह में आया था, शादी समारोह से युवती लापता हो गई। खोजबीन की तो युवती मंडप में बने कमरा नंबर 2 के बाथरूम में मृत अवस्था में मिली, इसी कमरे में मेरठ पुलिस लाइन में तैनात सिपाही रवि बालियान नशे की हालत में बेड पर पड़ा मिला था। जिसे देखते ही लोगों ने सिपाही को जमकर पीटा और बीच बचाव में आए मंडप के मैनेजर विकास गुप्ता व अंशुल गुप्ता से भी हाथापाई कर दी , वहीं परिजनों ने तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

गढ़ रोड पर गुस्साई भीड़ ने काटा बवाल

बता दे मंडप में युवती से रेप और हत्या के विरोध में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा । लोगों ने मोर्चरी के सामने गढ़ रोड पर सुबह से 5 घंटे तक जाम लगाए रखा, इसके चलते पूरे शहर में यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई, पुलिस ने समय पर रूट डायवर्जन नहीं कराया जिसके चलते काली नदी तक जाम लग गया और सैकड़ों लोग जाम में फंसे रह गए। करीब 12 बजे पुलिस को रूट डायवर्जन के लिए लगाया गया इसके बावजूद 5 घंटे तक लोगों को जाम से जूझना पडा। फिलहाल पुलिस ने इस मामले पर जांच कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button