DelhiEntertainmentHeadlinesTrending

एसएस राजामौली की “RRR” ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी मचाया धमाल, फिल्म की कमाई अब भी सबसे आगे

25 मार्च को रिलीज हुई एसएस राजामौली की फिल्म "RRR" ने लगातार दूसरे दिन भी मचाया धमाल, फैंस में फिल्म का क्रेज काफी देखने को मिल रही है

एसएस राजामौली की “RRR” ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी मचाया धमाल, फिल्म की कमाई अब भी सबसे आगे

25 मार्च को रिलीज हुई एसएस राजामौली की फिल्म “RRR” ने लगातार दूसरे दिन भी मचाया धमाल। फैंस में फिल्म का क्रेज काफी देखने को मिल रही है।

आरती कुमारी की रिपोर्ट, रांची: एसएस राजामौली द्वारा डायरेक्ट और जूनियर एनटीआर एवं रामचरण की स्टारर फिल्म “RRR” 25 मार्च को हुई थी रिलीज। इस फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल तोड़े हाल ही में रिलीज हुए सभी फिल्मों के रिकॉर्ड। फैंस में भी बढ़ा इस फिल्म का क्रेज। वहीं अगर इस फिल्म के दूसरे दिन यानी शनिवार की बात की जाए तो इस फिल्म ने दूसरे दिन भी छप्पर फाड़ कमाई की। फिल्म को लेकर फ्रांस में इतना क्रेज है कि लगभग हर सिनेमा घर में ये फिल्म हाउसफुल मिल रही है। इनकी वजह से इस फिल्म के बिजनेस में धुआंधार उछाल आया है दूसरे दिन इस फिल्म ने लगभग 25 से 28 करोड़ की कमाई की है।

और देखे: “द कश्मीर फाइल्स” अक्षय कुमार ने दिखाई नाराजगी कहा मेरी फिल्म को डूबा दिया

इस फिल्म ने देश भर में दर्शकों को जोड़ दिया है मल्टीप्लेक्स, सिंगल स्क्रीन, शहर हो या कस्बा हर जगह इस फिल्म का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। सब में यह भी अनुमान लगाया है कि संडे को 20 फिल्म के कलेक्शन में भारी मात्रा में बदलाव देखा जाएगा। ट्रेड एनालिसिस्ट मनोबाला विजय बालन ने यह भी कहा है कि, फिल्म ने पहले दिन कुल 257.15 करोड़ रुपए की कमाई की थी। उन्होंने यह भी कहा की इस तरह की फिल्म के कलेक्शन ने वर्ल्ड वाइड एसएस राजामौली की बनाई गई पिछली फिल्म “बाहुबली 2” का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

SS Rajamouli's "RRR" created a ruckus at the box office on the second day, the film's earnings still in the forefront

अगर बात करें फिल्म “RRR” की कहानी की तो यह फिल्म एक काल्पनिक कहानी है, जोकि तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में राम चरण में सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्माण डीवीवी की तरफ से 450 करोड़ रुपए के बजट में की गई थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, समुथिरकानी, अजय देवगन, र स्टीवेंसन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

अब बात करें इस फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली की तो उन्होंने अपने ट्विटर के जरिए इस फिल्म को मिले प्यार को लेकर उन्होंने अपने सभी का धन्यवाद किया है और ट्वीट किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: