HeadlinesSports

टीम के सदस्य के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद सौरव गांगुली ने 5वें टेस्ट को लेकर कही ये बात

कोलकाता ब्यूरो : भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार का कोविड-19 के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव आयाहै जिसके कारण टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को अपना अभ्याससत्र रद्द करने के लिये मजबूर होना पड़ा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई को इसकी जानकारी दीजिससे अंतिम टेस्ट मैच को लेकर आशंका बन गयी है। परमार के पॉजिटिव आने से टीम के पास अब एक भी फिजियो नहीं है। 

टीम के फिजियो के पांचवें टेस्ट से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, इस समयहम नहीं जानते कि मैच होगा या नहीं।

मुख्य कोच रवि शास्त्री के ओवल टेस्ट मैच के दौरान संक्रमित पाये जाने के बाद से मुख्य फिजियो नितिन पटेल पृथकवास पर हैं। पताचला है कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से फिजियो की सेवाएं मुहैया कराने के लिये कहा है। 

बोर्ड के सूत्रों ने कहा, ‘‘आरटी पीसीआर परीक्षण का नतीजा दिन में बाद में आएगा जिसके आधार पर मैच के बारे में फैसला कियाजाएगा।’’ 

खिलाड़ियों को अपने अपने कमरों में रहने के लिये कहा गया है तथा आरटी पीसीआर परीक्षण किये जा रहे हैं। शास्त्री के अलावाक्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी लंदन में पृथकवास पर हैं। 

भारत ने ओवल में जब पांचवें दिन मैच जीता था तो केवल बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ टीम के साथ थे। खिलाड़ियों और सहयोगीस्टाफ के सभी सदस्यों का पूर्ण टीकाकरण हो रखा है। टीम होटल में अपनी किताब के विमोचन कार्यक्रम के बाद शास्त्री में लक्षण पायेगये थे। 

इस कार्यक्रम में बाहर से लोगों को आने की अनुमति दी गयी थी। अरुण, पटेल और श्रीधर ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। भारतअभी पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: