HeadlinesSportsTrending

वर्ल्ड कप खिताब जीतने की इतनी खुशी कि, जूते में शराब डालकर मैथ्यू वेड ने गटकी

फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में जश्न का माहौल बन गया

T20 World Cup 2021: वर्ल्ड कप खिताब जीतने की इतनी खुशी कि, जूते में शराब डालकर मैथ्यू वेड ने गटकी

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार T20 वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दे फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में जश्न का माहौल बन गया। जश्न का माहौल बनते ही खिलाड़ी इस कदर जश्न के नशे में डूबे की जूते में ही शराब डालकर पीने लगे, बता दे ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में चल रहे जश्न का आईसीसी ने एक वीडियो बना अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की मैथ्यू वेड ने अपना जूता उतारा और उसमें शराब डालकर गटक ली, यही नही बल्कि मार्कस स्टॉयनिस ने भी उनसे जूता लिया और उसमें शराब डाली और पीकर जीत का जश्न मनाया।

आपको बता दे की ऑस्ट्रेलिया को इस टी-20 वर्ल्ड कप से पहले खिताब के दावेदारों में शुमार नहीं किया जा रहा था। वही टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को टूर्नामेंट से ठीक पहले इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद टीम से ड्रॉप कर दिया गया था, ऐसे में उनकी फॉर्म को लेकर चिंता बनी हुई थी, जिसके बाद से वॉर्नर ने सभी आलोचकों को करारा जवाब देते हुए टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए और मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए।

बता दे ऑस्ट्रेलियाई टीम को सुपर 12 राउंड में इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पडा था, लेकिन बचे हुए चार मैच जीतकर टीम सेमीफाइनल में पहुंची, जहां उनका सामना पाकिस्तान से हुआ था और पाकिस्तान को T20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई और न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराकर टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: