HeadlinesPoliticsTrendingUttar Pradesh

शहडोल के बेटे संदीप कंडी ने किया देश का नाम रोशन; NEET की परीक्षा में 43वां स्थान किया अपने नाम

मेहनत करने वालों के पीछे काफिला चला करता है। यह कथन बिल्कुल सही है, क्योंकि होनहार लोगों के भाग्य का निर्माण उनका परिश्रम और इसके प्रति समर्पण करता है

शहडोल के बेटे संदीप कंडी ने किया देश का नाम रोशन; NEET की परीक्षा में 43वां स्थान किया अपने नाम

सीएम (CM) मध्यप्रदेश शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo अकाउंट से दी जानकारी

मध्यप्रदेश ब्यूरो: मेहनत करने वालों के पीछे काफिला चला करता है। यह कथन बिल्कुल सही है, क्योंकि होनहार लोगों के भाग्य का निर्माण उनका परिश्रम और इसके प्रति समर्पण करता है। इसका सटीक उदाहरण बन गए हैं शहडोल जिले के महर्षि विद्या मंदिर में अध्ययनरत छात्र संदीप कंडी पुत्र पंचानन कंडी।

संदीप ने अपनी मेहनत तथा लगन से नीट (NEET) की परीक्षा में 710/720 अंक तथा 43वां स्थान प्राप्त किया है। इसकी जानकारी सीएम (CM) मध्य प्रदेश के ऑफिशियल अकाउंट द्वारा सोशल माइक्रोब्लॉगिंग ऐप, कू (Koo) पर दी गई है।

इस पोस्ट में कहा गया है:

“#NEET परीक्षा में देश में 43वां और मध्यप्रदेश में पहला स्थान प्राप्त कर शहडोल के बेटे संदीप कंडी ने पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। आपकी कड़ी मेहनत और लगन को नमन। हार्दिक बधाई और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं: CM”

वास्तव यह बात जिला तथा संभाग के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। संदीप कंडी ने अपनी मेहनत के दम पर संभाग तथा जिले का नाम पूरे देश में गौरवान्वित किया है, जिसका श्रेय वे अपने माता-पिता तथा महर्षि विद्या मंदिर की प्राचार्या डॉ. भावना को देते हैं।

संदीप कंडी का कहना है कि कोई भी चीज हमारी लगन, मेहनत तथा सोच से बड़ी नहीं होती, आवश्यकता है तो अपनी जिंदगी में सही मार्ग का चयन करने की तथा खुद को प्रेरित करने की। उनकी लगन और मेहनत के परिणाम आज हम सभी के सामने हैं, जिसकी सराहना पूरा देश कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: