EntertainmentHeadlines

दिल में सलमान मगर कैटरीना रचा रही विकी कौशल से शादी, आखिर क्या है मांजरा

बॉलीवुड के रुमर्ड कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन इनके शादी के चर्चे जोरों पर हैं

दिल में सलमान मगर कैटरीना रचा रही विकी कौशल से शादी, आखिर क्या है मांजरा

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: बॉलीवुड के रुमर्ड कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन इनके शादी के चर्चे जोरों पर हैं। खबर है कि यह कपल दिसंबर में इंटीमेट वेडिंग प्लान कर रहे हैं। बता दे विकी कैट की शादी के लिए सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शाही शादी के लिए शाही इंतजाम भी किए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 4 दिसंबर से ही होटल में मेहमानों का हुजुम उमड़ना भी शुरू हो जाएगा, वही अपनी शादी को लेकर कैट और विक्की 6 दिसंबर को होटल पहुंचेंगे।

जानिए वि‌कैट की शादी के लिए कितने दिनों के लिए बुक हुआ होटल

सूत्रों के मुताबिक बताया गया है कि चौथ का बरवाड़ा में बने होटल को 4 से 11 दिसंबर तक के लिए बुकिंग किया गया है क्योंकि शादी का फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होकर 10 दिसंबर तक खत्म होगा कपल की संगीत और मेहंदी सेरेमनी 8 और 9 तारीख को है, और 10 को रिसेप्शन है। रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि शादी की तैयारियों का जिम्मा 6 अलग-अलग वेंडर्स को सौंपा गया है। वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए चौथ का बरवाड़ा कस्बे में ही स्थित अन्य होटल्स तथा धर्मशालाओं को भी बुक किया गया है जिनमें मेहमानों के रहने और अन्य चीजों का भी इंतजाम किया गया है।

विकी और कैट के 6 दिसंबर को वेडिंग वेन्यू पहुंचने की उम्मीद है, वही उनके करीबी दोस्त और परिवार पहले से ही मौजूद रहेंगे मेहमानों की लिस्ट में रोहित शेट्टी, करण जौहर, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान तथा उनकी पत्नी मिनी माथुर, अली अब्बास आदि खास फिल्मी हस्तियों के शामिल होने के चर्चे हैं। कहा जा रहा है कि मेहमानों को एंट्री के लिए एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा। वहीं शादी में मोबाइल फोन ले जाना बैन है, सवाई माधोपुर जयपुर से मेहमानों को ले जाने वाले ड्राइवरों को स्मार्टफोन नहीं बल्कि बेसिक फोन दिए जाएंगे इसका कारण यह है कि स्मार्टफोन होने से वे इन सभी मेहमानों के फोटोज़ क्लिक कर सकते हैं जिसके कारण इन्हें स्मार्टफोन अलाउड नहीं हैं।

कैट की शादी में सल्लू मियां का जिक्र नहीं

कैटरीना कैफ और सल्लू मियां की केमिस्ट्री सब जानते हैं एक टाइम था कि सलमान और कैटरीना की शादी को लेकर काफी चर्चे चल रहे थे सभी को लग रहा था कि कैटरीना के दिल में सलमान है लेकिन सच तो यह है कि यह बड़ी-बड़ी हस्तियां भी अपने दिलों का राज छुपा के रखना बहुत अच्छी तरह से जानती हैं इन दोनों की शादी को लेकर कैटरीना से कई बार पूछा गया की क्या आप सलमान खान से शादी करेंगी तो कैटरीना इस बात को बड़े ही बखूबी से हंसते हुए यह बोलकर टाल जाती थी कि वक्त आने पर बता दूंगी। लेकिन आज जब वक्त आया तो सलमान की जगह कैटरीना ने विकी कौशल को अपने पति के रूप में चुन लिया और उनसे अपने प्यार का इजहार कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: