HeadlinesPoliticsTrendingUttar Pradesh

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे सड़क ही नहीं, एक समाजवादी विचारधारा है :- अखिलेश

रथ पर सवार होते ही अखिलेश ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सड़क ही नहीं बल्कि एक समाजवादी पार्टी की सोच है

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे सड़क ही नहीं, एक समाजवादी विचारधारा है :- अखिलेश

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: गाजीपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विजय रथ यात्रा के चौथे चरण का बुधवार को आगाज किया। रथ पर सवार होते ही अखिलेश ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सड़क ही नहीं बल्कि एक समाजवादी पार्टी की सोच है। वही दूसरी और सुल्तानपुर के अलवर कीरी करवत में अखिलेश यादव को दिन में 12 बजे पहुंचना था लेकिन वे किन्हीं कारणों के बजे से रात के 12 बजे पहुंचे।

बता दे गाजीपुर के 3 विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए अखिलेश की रथ यात्रा देर शाम तक मऊ और फिर आजमगढ़ पहुंची, दोनों जिलों में सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश का गाजे बाजे के साथ उनका भव्य स्वागत किया, इस दौरान अखिलेश ने कहा कि इस गाजीपुर को दिल्ली यूपी बॉर्डर पर स्थित गाजीपुर से जोड़ने का सपना सपा पार्टी ने देखा है, हालाकि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे समेत उच्च गुणवत्ता वाले हाईवे बनाना सपा की ही देन है, और तो और शानदार सड़कों पर विकास की जो इबारत है वो समाजवादी पार्टियों ने ही लिखी है, क्योंकि समाजवादी पार्टी के सिवा इसे कोई और कर भी नहीं सकता है।

भाजपा में विकास का पहिया थमा

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार में केवल बुल और बुलडोजर ही चलते आ रहे हैं जिससे विकास का पहिया एक ही जगह पर थम सा गया है, अब जनता भी इस बुल और बुलडोजर की सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। उन्होंने इसी के आगे ये भी कहा की भाजपा ने आज तक एक भी काम सही ढंग से पूरा नहीं किया यह सिर्फ शिलान्यास के ही कार्यों में जुटी रहती है वह सिर्फ इसलिए कि इसी के बल पर इतने समय से भाजपा टिकी हुई है वरना, इनका तो कब का पत्ता कट चुका होता।

विकास जनता को दिख रहा- सिद्धार्थ नाथ

प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि सूरज को हथेली से नहीं ढका जा सकता है, विकास तो हुआ है और दिखता भी है जिसे जनता भली-भांति देख रही है, और ये अलग बात है की जो देखना ही नहीं चाहता है तो उसे दिखेगा भी कैसे? इसी के आगे उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का काम सिर्फ उसी को दिखता है जो भाजपा के लायक होता है और अखिलेश भाजपा के लायक नहीं है तो इन्हें कैसे भाजपा का कार्य दिख सकता है।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: