DelhiHeadlines

सिंघु बॉर्डर पर किसानों के मंच के पास युवक की हत्या कर शव बैरिकेड से लटकाया

Singhu Border Murder: दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर किसान पिछले काफी महीनों से केंद्र सरकार के तीननये कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच मंच के पास एक युवक का हाथ कटा शव मिलने से हड़कंपमच गया है. पुलिस ने शव का कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दिल्ली ब्यूरो : केंद्र सरकार के तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्लीहरियाणा के सिंघु बॉर्डर किसान पिछले काफीमहीनों से आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच सिंघु बॉर्डर पर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. किसानों के मंच केपास एक युवक की बेरहमी से हत्या के बाद एक हाथ काटकर शव बैरिकेड से लटका दिया गया है. जबकि यह घटनागुरुवार रात की बताई जा रही है. वहीं, जब शुक्रवार की सुबह आंदोलनकारियों ने मुख्य मंच के पास युवक का शव लटकादेखा, तो हड़कंप मच गया. जबकि युवक के शव को 100 मीटर तक घसीने की बात भी की जा रही है.

यही नहीं, युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान हैं. इस बीच एक हाथ कटा शव मिलने से सुबह से हीआंदोलनकारियों की भीड़ घटना स्थल पर जुटी हुई है. वहीं, आंदोलनकारी कुंडली थाना पुलिस को भी मौके पर नहीं आनेदे रहे थे, लेकिन कड़ी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव अपने कब्‍जे में ले लिया. हालांकि कुछ लोगनिहंगों पर इस घटना का आरोप लगा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, युवक पर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप है.

इस मामले को लेकर सोनीपत के डीएसपी हंसराज ने कहा कि शुक्रवार सुबह 5 बजे थाना कुंडली में सूचना मिली कि जोकिसान आंदोलन चल रहा है उसकी स्टेज के पास एक व्यक्ति के हाथ पैर काटकर मृत लटकाया हुआ है. पुलिस ने मौकेपर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की, लेकिन अभी कुछ खुलासा नहीं हो पाया है. अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कीगई है. मामले की जांच जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button