BiharHeadlinesTrending
Trending

ममता ने पैर छूकर लालू से लिया आशीर्वाद

बिहार पहुंचे 4 राज्यों के सीएम, 1 पूर्व मुख्यमंत्री; पटना में कल विपक्षी एकता की बैठक

ममता ने पैर छूकर लालू से लिया आशीर्वाद
बिहार पहुंचे 4 राज्यों के सीएम, 1 पूर्व मुख्यमंत्री; पटना में कल विपक्षी एकता की बैठक
प्रिया की रिपोर्ट पटना में शुक्रवार को विपक्षी दलों की बड़ी बैठक होने वाली है। इसमें विपक्षी पार्टियों के नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। गुरुवार को 4 राज्यों के सीएम और 1 पूर्व मुख्यमंत्री बिहार पहुंच गए हैं।
इनमें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री शामिल हैं।
पटना आने के बाद ममता बनर्जी राबड़ी आवास पहुंचीं। राबड़ी देवी ने बुके देकर उनका स्वागत किया। ममता बनर्जी ने लालू प्रसाद का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। मुलाकात के बाद वे पटना के सर्किट हाउस चली गईं।सूत्रों के हवाले से गुरुवार को बताया कि AAP ने केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ कांग्रेस को साथ देने के लिए कहा है। पार्टी ने कहा कि अगर कांग्रेस हमारा साथ नहीं देती है तो हम विपक्ष की मीटिंग में शामिल नहीं होंगे।
वहीं, बुधवार को भी अरविंद केजरीवाल ने नीतीश कुमार समेत सभी पार्टियों को चिट्‌ठी लिखकर कहा था- मीटिंग में सबसे पहले केंद्र के अध्यादेश पर चर्चा होनी चाहिए। दिल्ली का अध्यादेश एक प्रयोग है, यह सफल हुआ तो केंद्र सरकार गैर भाजपा राज्यों के लिए ऐसे ही अध्यादेश लाकर राज्य सरकारों का अधिकार छीन लेगी।PDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती गुरुवार सुबह 10:20 बजे पटना पहुंचीं। इसके बाद वे बोधगया चली गईं और महाबोधी मंदिर में पूजा अर्चना की। इधर, पटना पहुंचने के बाद अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पटना सिटी के तख्त श्रीहरिमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे और मत्था टेका और प्रार्थना की।इससे पहले भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य और भाकपा महासचिव डी.राजा भी पटना पहुंचे।पटना आने के बाद ममता बनर्जी राबड़ी आवास पहुंचीं। राबड़ी देवी ने बुके देकर उनका स्वागत किया। ममता बनर्जी ने लालू प्रसाद का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। मुलाकात के बाद ममता ने कहा- मुझे बिहार में आकर बहुत अच्छा लगता है। हम लालू जी की बहुत इज्जत करते हैं। उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। लालू जी देश के काफी सीनियर लीडर हैं। वे बहुत दिन जेल में थे। उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। उनसे बात कर लगा कि लालू जी अभी भी बहुत तगड़े हैं और बीजेपी के खिलाफ लड़ सकते हैं।

खबरे और भी है
अमेरिका में PM बोले- लोकतंत्र भारत के DNA में है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: