DelhiHeadlines

इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री के फोन में आग लग गई

इंडिगो की फ्लाइट में सफर के दौरान एक यात्री के फोन में आग लग गई नागरिक उड्डयन अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है।

इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री के फोन में आग लग गई

इंडिगो की फ्लाइट में सफर के दौरान एक यात्री के फोन में आग लग गई। नागरिक उड्डयन अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है।

नई दिल्ली ब्यूरो: इंडिगो की फ्लाइट में सफर के दौरान एक यात्री के फोन में आग लग गई। नागरिक उड्डयन अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है। उनके मुताबिक, इंडिगो की डिब्रूगढ़-दिल्ली फ्लाइट में गुरुवार को एक यात्री के मोबाइल फोन में आग लग गई, लेकिन केबिन क्रू ने तुरंत आग बुझाने वाले यंत्र की मदद से उस पर काबू पा लिया. विमानन नियामक डीजीसीए के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अधिकारियों ने कहा कि घटना में किसी भी यात्री या चालक दल के सदस्य को चोट नहीं आई है।

और देखें: 300 साल से भी जादा प्राचीन झारखंड के जगन्नाथ मंदिर के क्या है रहस्य | Asia News India

अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट 6ई 2037 डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही थी, तभी चालक दल के एक सदस्य ने एक यात्री के फोन से चिंगारी और धुआं निकलते देखा। इसके बाद केबिन क्रू के एक सदस्य ने आग बुझाने वाले यंत्र की मदद से आग बुझाई। विमान गुरुवार दोपहर करीब 12.45 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतर गया।

इंडिगो ने एक बयान में कहा, “डिब्रूगढ़ से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट 6ई 2037 में एक यात्री के मोबाइल डिवाइस से धुआं निकलने की घटना हुई थी। इंडिगो आपात स्थिति से निपटने के लिए अपने चालक दल को विशेष प्रशिक्षण देती है और इसीलिए उन्होंने आपात स्थिति को तत्काल ही नियंत्रण में कर लिया । इस घटना में यात्री या इंडिगो जहाज को कोई नुकसान नहीं हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: