EntertainmentHeadlines

समाज में निःस्वार्थ भाव से परोपकार करने के लिए गुरमीत चौधरी को मिला महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के हाथों से अवॉर्ड

इस युवा अभिनेता ने यह अवॉर्ड कोविड वॉरियर्स की अपनी टीम को समर्पित किया, जो दिन-रात एक करके पिछले 2 सालों से निरंतर काम कर रहे हैं

समाज में निःस्वार्थ भाव से परोपकार करने के लिए गुरमीत चौधरी को मिला महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के हाथों से अवॉर्ड

इस युवा अभिनेता ने यह अवॉर्ड कोविड वॉरियर्स की अपनी टीम को समर्पित किया, जो दिन-रात एक करके पिछले 2 सालों से निरंतर काम कर रहे हैं।

गुरमीत चौधरी जो कि न सिर्फ अपनी एक्टिंग के बलबूते पर घर-घर में जाने जाते हैं, बल्कि अपने निःस्वार्थ भाव और परोपकार के लिए भी पूरी दुनिया में प्रसिद्द हैं। उन्होंने अपनी छवि कोविड-19 वॉरियर के रूप में स्थापित कर ली है।

लोगों के लिए दवाई का बंदोबस्त कराने से लेकर हॉस्पिटल्स का निर्माण करने, जरूतमंद लोगों की आर्थिक सहायता करने और बहुत सारे छात्रों की पढ़ाई में सहयोग करने तक गुरमीत इस अवॉर्ड के सच्चे हकदार हैं।

यह अवॉर्ड उन्हें महाराष्ट्र के माननीय गवर्नर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मंगलवार को राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदान किया। अवॉर्ड के बारे में वे कहते हैं, “यह अवॉर्ड वास्तव में मेरे और मेरी टीम के लिए अनमोल है, क्योंकि एक समाज को प्रखरता से लेने के हमारे अथक प्रयासों को मान्यता मिली है। मैं इसका पूरा श्रेय अपनी टीम को देना चाहूँगा। असल में वो हमारे कोविड वॉरियर्स हैं, जिन्होंने इस काम में जी-जान लगा दी। उनके समर्थन के बिना यह बिल्कुल भी संभव नहीं होता। मुझे फिल्म्स और टेलीविजन में अपने काम के लिए अवॉर्ड्स मिलते रहे हैं, लेकिन यह पहली बार है जब मुझे अच्छे काम के लिए अवॉर्ड मिला है और यह मेरे लिए बेहद खास है।”

वास्तव में यदि इस अवॉर्ड का सच्चा हकदार कोई है, तो वो गुरमीत चौधरी है। गुरमीत चौधरी, एक युवा और निःस्वार्थ व्यक्ति को हम तहे-दिल से बधाइयाँ देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: