EntertainmentHeadlinesTrending

लॉन्च के 48 घंटों में कंगना रनौत के लॉक अप को मिले 1.5 करोड़ व्यूज 

'लॉक अप' अपनी तरह का अनूठा शो है, जिसमें 16 सबसे विवादित हस्तियों को मूलभूत सुविधाओं के साथ जेल में बंद कर दिया गया है

लॉन्च के 48 घंटों में कंगना रनौत के लॉक अप को मिले 1.5 करोड़ व्यूज 

‘लॉक अप’ अपनी तरह का अनूठा शो है, जिसमें 16 सबसे विवादित हस्तियों को मूलभूत सुविधाओं के साथ जेल में बंद कर दिया गया है।

आरती कुमारी की रिपोर्ट,रांची: अभिनेत्री कंगना रनौत का निडर रियलिटी शो ‘लॉक अप: बदमाश जेल अत्याचारी खेल’ जो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है, आखिरकार बाहर हो गया है। इस शो ने अपने अनोखे कॉन्सेप्ट से लोगों को झकझोर कर रख दिया है। कंटेंट ज़ारिना एकता आर कपूर ने इस पीढ़ी का एक ट्रेंडसेटर शो खरीदा है जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है। यह इस तथ्य से स्पष्ट है कि यह रिलीज होने के 48 घंटों के भीतर सफलतापूर्वक 15 मिलियन व्यू तक पहुंच गया है।

यहां देखें लॉक अप का ट्रेलर:

‘लॉक अप’ अपनी तरह का अनूठा शो है, जिसमें 16 सबसे विवादित हस्तियों को मूलभूत सुविधाओं के साथ जेल में बंद कर दिया गया है। जब से यह 27 फरवरी, 2022 को लाइव आया है, दर्शक शो के लिए अपने प्यार को साझा कर रहे हैं। मशहूर हस्तियां, उनके व्यक्तित्व और उनसे जुड़े विवाद कुछ ऐसे हैं जिन्हें दर्शक देखने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। मेजबान के रूप में, कंगना रनौत अपने निडर और खुरदुरे अवतार में माहौल को गर्म कर देती हैं।

शो ने डिजिटल पर अपनी तरह का पहला मील का पत्थर बनाया है। अपने लॉन्च के 48 घंटे से भी अधिक समय में, शो ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है और अपने व्यूज पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। शो की तेजतर्रार होस्ट, कंगना रनौत ने साझा किया, “शो को मिली प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं। यह एक अनोखे कॉन्सेप्ट के साथ एक अलग शो है और दर्शकों को भरपूर प्यार देते हुए देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

और देखें: झुंड फिल्म आमिर खान की समीक्षा, यहां जानिए अमिताभ बच्चन की फिल्म के बारे में अभिनेता का क्या कहना है

निशा रावल, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, स्वामी चक्रपाणि, सिद्धार्थ शर्मा, अंजलि अरोड़ा, बबीता फोगट, शिवम शर्मा, सारा खान, पायल रोहतगी, तहसीन पूनावाला और सायशा शिंदे इस बदमाश जेल में बंद हैं। दर्शकों ने अभी-अभी उस रोमांच का सामना किया है, जो इस शो को रिलीज होने के बाद मिल रहे व्यूज से काफी हद तक देखा जा सकता है।ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लॉक अप 24×7 का लाइव-स्ट्रीम किया है और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की अनुमति देता है। शो के बारे में अधिक अपडेट के लिए ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ बने रहें। लॉक अप ने 27 फरवरी, 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीमिंग शुरू की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: