EntertainmentHeadlines

खूबसूरत रोमांटिक वीडियो ‘सुन ले ज़रा’ में गौतम और पंखुड़ी रोड़े आए साथ; देखें उनका मंत्रमुग्ध कर देने वाला पोस्टर

वर्ष 2018 में शादी करने के बाद से ही गौतम और पंखुड़ी के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उन्हें ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए उत्सुक थे, और अब उनके फैंस के मन की यह इच्छा पूरी होने जा रही है

खूबसूरत रोमांटिक वीडियो ‘सुन ले ज़रा’ में गौतम और पंखुड़ी रोड़े आए साथ; देखें उनका मंत्रमुग्ध कर देने वाला पोस्टर

वर्ष 2018 में शादी करने के बाद से ही गौतम और पंखुड़ी के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उन्हें ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए उत्सुक थे,
और अब उनके फैंस के मन की यह इच्छा पूरी होने जा रही है। गौतम और पंखुड़ी ‘सुन ले ज़रा’ नाम के सोलफुल और रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में एक साथ नज़र आएंगे।

दुनिया की सबसे खूबसूरत और रोमांटिक जगहों में से एक, कश्मीर की वादियों में इसे शूट किया गया है। इसका पोस्टर आज रिलीज़ हुआ है, जो इस विवाहित जोड़े के सच्चे प्यार को दर्शाता है।

गौतम रोड़े कहते हैं, “पंखुड़ी के साथ काम करना हमेशा ही दिलचस्प होता है। इस ट्रैक पर भी उनके साथ मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा। हमारे फैंस और चाहने वाले एक लम्बे अरसे से हमें ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए उत्सुक थे और यह सॉन्ग इसका सबसे अच्छा मौका है। यह पोस्टर तो बस एक शुरुआत है, इसकी रिलीज़ का मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।”

पंखुड़ी कहती हैं, “गौतम के साथ काम करना हमेशा ही एक सुखद अनुभव होता है और यह पहली बार है, जब हमने शादी के बाद एक साथ काम किया है, वह भी कश्मीर की खूबसूरत वादियों में। यह पोस्टर मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि यह पहली बार है कि गौतम और मैं एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ आएँगे। इस सॉन्ग को जो बात खास बनाती है, वह यह है कि यह एक रोमांटिक सॉन्ग है। मैं इस सॉन्ग के लिए अपने फैंस की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूँ।”

यह सॉन्ग 6 सितम्बर 2021 को रिलीज़ किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: