AssamHeadlines

असम में पांच विधानसभा सीटों पर मतदान आरंभ

असम की पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच और कोविड-19 नियमों काकड़ाई से पालन करते हुए सुबह सात बजे मतदान आरंभ हुआ।

असम ब्यूरो : अधिकारियों ने यह जानकारी दी।अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि पांच सीटों पर 31 उम्मीदवारों केराजनीतिक भाग्य का फैसला करीब 7.96 लाख मतदाताओं के हाथ में होगा। गुसाईंगांव, भबानीपुर, तामुलपुर, मरियानीऔर थोवरा सीटों पर उपचुनाव के लिए 1,176 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। मतदान शाम पांच बजे तक होगा। गुसाईंगांवऔर तामुलपुर के विधायकों के निधन के बाद वहां उपचुनाव की जरूरत पड़ी, वहीं भबानीपुर,

असम की पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच और कोविड-19 नियमों काकड़ाई से पालन करते हुए सुबह सात बजे मतदान आरंभ हुआ। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि पांच सीटों पर 31 उम्मीदवारों के राजनीतिक भाग्य का फैसला करीब 7.96 लाखमतदाताओं के हाथ में होगा।

गुसाईंगांव, भबानीपुर, तामुलपुर, मरियानी और थोवरा सीटों पर उपचुनाव के लिए 1,176 मतदान केंद्र बनाए गए हैं।मतदान शाम पांच बजे तक होगा।

गुसाईंगांव और तामुलपुर के विधायकों के निधन के बाद वहां उपचुनाव की जरूरत पड़ी, वहीं भबानीपुर, मरियानी तथाथोवरा के विधायकों ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दियाथा l

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, और हमें Twitter और YouTube पर फॉलोकरें)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: