HeadlinesWest Bengal

दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के BSF द्वारा ड्रग तस्करों का मंसूबा नाकामयाब

लगभग 02 लाख रुपए की फेंसिडिल अलग-अलग जगहों से जब्त

तीर्थंकर मुखर्जी कोलकाता : दिनांक 02 नवंबर, 2021 को दक्षिण बंगालफ्रंटियर के जवानों द्वारा अलग अलग घटनाओं में ड्रग तस्करों की कोशिशेंनाकाम करते हुए, लगभग 02 लाख रुपए की फेंसिडिल जब्त की गई।

सीमा चौकी बलियाशीशा सीमा सुरक्षा बल के जवानों को खुफिया खबर मिला कि, कुछ तस्कर अंतर्राष्ट्रीय सीमा सेफेंसिडिल की बड़ी खेफ़ पार करने की फिराक में है। सूचना मिलते ही जवानों ने इलाके में अम्बुश और गश्ती बढ़ा दी। रातलगभग 2200 बजे ड्यूटी पर तैनात जवान को जब अपने इलाके में अजीबोगरीब हरकत का अंदेशा हुआ तो उसने तुरंतगश्ती दल(QRT) को इसकी सूचना दी। सूचना प्राप्त होते ही जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियानचलाया। जवानों को अपनी तरफ़ आता देख तस्कर केले बागान और घनी झाड़ियों का सहारा लेकर भाग निकले। इलाकेकी अच्छी तरह छानबीन करने पर  525 बोतले फेंसिडिल ज़ब्त की गयी।

इसके अलावा एक अन्य घटना में, 02 नवंबर, 2021 को सीमा चौकी नरसरीपाडा के जवानों ने  खुफिया सूचना परकार्यवाही करते हुए 490 बोतल फेंसिडिल को जब्त किया। दोनों जगहों से जब्त की गई फेंसिडिल की अनुमानित कीमतलगभग  1,89,455/- रूपए बताई जा रही है।

जब्त फेंसिडिल को अग्रिम कानूनी कार्यवाही हेतु संबंधित पुलिस थाना को सौंप दिया गया है।

हमारी कोशिश है किआपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्सजानने केलिए नीचे दीया गया लिंक के लाइक फॉलो और सब्सक्राइब कर लें.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, और हमें Twitter और YouTube पर फॉलोकरें)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: