EntertainmentHeadlines

कांग्रेस नेता शशि थरूर को सलमान खान ने किया था फिल्म का ऑफर, जानिए फिर क्यूं नहीं किया

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी खूब जाने जाते हैं। सलमान खान इंडस्ट्री के एक लौते ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अब तक कई एक्ट्रेसेस को काम दिलवाया है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी खूब जाने जाते हैं। सलमान खान इंडस्ट्री के एक लौते ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अब तक कई एक्ट्रेसेस को काम दिलवाया है। सिर्फ एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि कई एक्टर को भी पर्दे पर उतारा है। ऐसा ही कुछ एक्टर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर को फिल्म फिल्म का ऑफर किया था। जी हां हालांकि थरूर ने यह रोल करने से मना कर दिया था।

एक इंटरव्यू के दौरान शशि थरूर ने कहा था कि उन्हें सलमान की फ़िल्म ‘एक था टाइगर’ में विदेश मंत्री का रोल प्ले करने का ऑफर मिला था। इस बारे में उन्होंने अपने दोस्त से बात की थी। दोस्त ने उन्हें बताया कि अगर वह निकट वर्षों में देश के विदेश मंत्री बनना चाहते हैं तो यह रोल ना करें। इसके बाद उन्होंने फिल्म में यह रोल करने से मना कर दिया था। शशि थरूर ने कहा कि राजनीति में काम बहुत ज्यादा है इसलिए उन्होंने फिल्मों की ओर रुख करने का फैसला वापस ले लिया।

बता दें इनदिनों एक्टर रुस में अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर सलमान खान के अलावा रुस उनके साथ करीब 150 लोगों की टीम गई है। वहीं सलमान खान के भतीजे निवार्ण भी नजर आए। निवार्ण इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। आदित्‍य चोपड़ा ने रूस जाने के लिए एक जंबो प्‍लेन हायर किया था। उसमें ही सभी एक साथ यूरोप गए हैं। ताकि बायोबबल की चेन ब्रेक न हो।

बता दें कि रूस के अलावा फिल्म की शूटिंग अगले 45 दिनों में 5 यूरोपियन देशों में होगी। फिल्म के 5 अलग-अलग एक्‍शन सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी। फिल्म की बात करें तो ‘टाइगर 3’ इस सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट बनी हैं। ‘टाइगर 3’ का डायरेक्शन मनीश शर्मा कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान के पास फिल्म किक 2, अंतिम द फाइनल ट्रुथ में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button