BiharHeadlines
Trending

क्या फिर से RJD के साथ जाएंगे नीतीश कुमार?

बिहार के मुख्यमंत्री ने खुद कर दिया साफ

क्या फिर से RJD के साथ जाएंगे नीतीश कुमार?
बिहार के मुख्यमंत्री ने खुद कर दिया साफ
पूनम की रिपोर्ट बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरजेडी प्रमुख लालू यादव से मिलने उनके घर गए, इस पर एक फिर से कयास लगाए जाने लगे कि नीतीश फिर से महागठबंधन के साथ जुड़ जाएंगे। कहा गया कि नीतीश 3-4 दिन में दूसरी बार तेजस्वी व लालू से मिलने पहुंचे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद इन खबरों ने तेजी से अपनी राह पकड़ ली। अब इस मुद्दे को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री ने खुद सफाई दी है।

क्या फिर से RJD के साथ जाएंगे नीतीश कुमार? बिहार के मुख्यमंत्री ने खुद कर दिया साफ
बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने हाल ही में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की, इसके बाद से ही उन्हें लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे। इस पर खुद अब सीएम ने सफाई दी है।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरजेडी प्रमुख लालू यादव से मिलने उनके घर गए, इस पर एक फिर से कयास लगाए जाने लगे कि नीतीश फिर से महागठबंधन के साथ जुड़ जाएंगे। कहा गया कि नीतीश 3-4 दिन में दूसरी बार तेजस्वी व लालू से मिलने पहुंचे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद इन खबरों ने तेजी से अपनी राह पकड़ ली। अब इस मुद्दे को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री ने खुद सफाई दी है।

खुद सीएम ने दी सफाई
सीएम नीतीश कुमार ने IGIMS अस्पताल के कार्यक्रम में खुद इस पर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने साफ कर दिया कि वह कहीं नहीं जा रहे। उन्होंने मामले को लेकर कहा कि हमने 2 बार गलती की उनके साथ गए। बीजेपी के साथ हम लोग शुरू से हैं। अब इधर-उधर नहीं जाएंगे। बीजेपी के साथ ही रहेंगे। बिहार में हम लोगों ने मिल कर सारा काम किया।

दरअसल पिछले दिनों सूचना आयुक्त की नियुक्ति को लेकर सीएम नीतीश कुमार और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव की मुलाकात हुई थी। उसको लेकर ही कई तरह के कयास लग रहे थे। हालांकि ये बैठक सूचना आयुक्त के नाम पर मुहर के लिए हुई थी।

IGIMS अस्पताल को लेकर क्या कहा
मुख्यमंत्री नीतीश ने कार्यक्रम में आगे आईजीआईएमएस को लेकर कहा कि शुरू में यहां काम हुआ लेकिन बाद में व्यवस्था बहुत खराब हो गई। जब हमारी सरकार बनी तो आकर देखा और इस पर ध्यान दिया। लोगों के इलाज की आधुनिक व्यवस्था की गई और डॉक्टर को पदस्थापित किया गया, पहले वाले लोग कुछ नहीं करते थे। बता दें कि आईजीआईएमएस की स्थापना 1984 में हुई थी।

जेपी नड्डा पहुंचे बिहार
इधर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज अपने दो दिवसीय बिहार के दौरे पर पटना पहुंचें। पटना पहुंचने पर वे सीधे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहे।जेपी नड्डा के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद यह उनका पहला बिहार दौरा है। अपने दो दिनों के दौरे के दौरान वे कई अस्पतालों का उद्घाटन करेंगे। जेपी नड्डा आज आईजीआईएमएस परिसर में स्थित नवनिर्मित क्षेत्रीय चक्षु संस्थान का उद्घाटन किया। इसके बाद वे भागलपुर के लिए निकल गए, जहां 200 बेड के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे। वहां से वे गया जाएंगे, जहां मगध मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। दौरे के दूसरे दिन 7 सितंबर को जेपी नड्डा पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल जाएंगे। वह पीएमसीएच में बन रहे नए ब्लॉक को देखेंगे।

खबरे और भी है
क्या है सेमीकंडक्टर, भारत को जिसका हब बनाना चाहते हैं पीएम मोदी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: