DelhiHeadlines
Trending

एक दिन के लिए क्यों राहुल गांधी बनना चाहती हैं बांसुरी स्वराज?

केजरीवाल-आतिशी को दी कौन सी नसीहत

एक दिन के लिए क्यों राहुल गांधी बनना चाहती हैं बांसुरी स्वराज?
केजरीवाल-आतिशी को दी कौन सी नसीहत
पूनम की रिपोर्ट नई दिल्ली:दिवंगत सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने दिल्ली के सियासी संकट, अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे और आतिशी के सरकार बनाने के दावे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा कि आतिशी ने कहा कि वो CM की कुर्सी पर तो बैठेंगी, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ही होंगे. ऐसा कहकर उन्होंने एक तरह से लोकतंत्र की हत्या कर दी है. बांसुरी ने इस दौरान एक दिन के लिए राहुल गांधी बनने की इच्छा भी जताई.

शराब नीति केस में ED-CBI की जांच का सामना कर रहे अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आतिशी ने CM बनने का दावा पेश किया है. दिल्ली का भविष्य कैसा होगा और इसमें AAP का क्या रोल होगा? इसके जवाब में बांसुरी स्वराज कहती हैं, “पहली बात तो मैं आतिशी को बधाई देना चाहती हूं कि उनकी पार्टी ने CM बनने के लिए उनका चयन किया है. लेकिन मुझे आतिशी का बयान सुनने के बाद बहुत ज्यादा निराशा हुई. आतिशी ने मीडिया के सामने कहा कि दिल्ली का सिर्फ एक CM है. वो अरविंद केजरीवाल है. मुझे ये कहने में कोई हर्ज नहीं है कि उन्होंने इस एक बयान से महिला सशक्तीकरण के आंदोलन को 100 साल पीछे कर दिया है.”
क्या केजरीवाल बिना जिम्मेदारी के भोगेंगे सत्ता?
बांसुरी स्वराज कहती हैं, “मैं आतिशी से पूछना चाहती हूं कि क्या वो सिर्फ CM की कुर्सी पर बैठेंगी? वो सिर्फ पद ग्रहण करेंगी, लेकिन उस पद के साथ जो दायित्व जुड़ा हुआ है, क्या उसका पालन नहीं करेंगी? क्या अरविंद केजरीवाल बिना की जिम्मेदारी के सभी शक्तियों का फायदा उठाते रहेंगे? क्या केजरीवाल बिना किसी जिम्मेदारी के सिर्फ सत्ता भोगेंगे? आतिशी के बयानों से ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्होंने लोकतंत्र की हत्या कर दी.”

खबरे और भी है
बच्चों के हाथों में अब पत्थर की जगह कलम,

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: