EntertainmentHeadlines

Varisu vs Thunivu Box Office Collections Day 9: विजय की वरिसु में गिरावट के बावजूद मजबूत संख्या के साथ अजीत के खिलाफ आगे बढ़ रहे हैं

वरिसु बनाम थुनिवु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 9: विजय का पारिवारिक मनोरंजन अजित फिल्म से बेहतर प्रदर्शन करता दिख रहा है। उनकी संख्या पर एक नज़र डालें।

Varisu vs Thunivu Box Office Collections Day 9: विजय की वरिसु में गिरावट के बावजूद मजबूत संख्या के साथ अजीत के खिलाफ आगे बढ़ रहे हैं

वरिसु बनाम थुनिवु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 9: विजय का पारिवारिक मनोरंजन अजित फिल्म से बेहतर प्रदर्शन करता दिख रहा है। उनकी संख्या पर एक नज़र डालें।

आरती कुमारी की रिपोर्ट रांची: थलपति विजय और अजित कुमार की तमिल में टिकट खिड़कियों पर अच्छी गिरावट देखी जा रही है। टिकट खिड़की पर कड़ी टक्कर के साथ, दोनों फिल्मों ने एक ठोस शुरुआत दर्ज करने में कामयाबी हासिल की है। गिरावट के बावजूद, वारिसु ने अजित स्टारर थुनिवु के खिलाफ मजबूत बढ़त बनाए रखने में कामयाबी हासिल की। ऐसा लगता है कि अजीत की फिल्म को 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने में कुछ और समय लगेगा। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, थुनिवु ने एक महत्वपूर्ण गिरावट का अनुभव किया, क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर केवल 2.50-3 करोड़ रुपये ही कमा पाई, जिससे कुल 94 करोड़ रुपये हो गए।

वारिसु बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट:

वारिसु ने अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर राज करना जारी रखा है। वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित फिल्म ने दुनिया भर में अपने पहले सप्ताह में 210 करोड़ रुपये की कमाई की है। व्यापार सूत्रों के अनुसार, विजय के लिए यह लगातार छठी 200 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म है। अपनी रिलीज़ के पहले हफ्ते में, वारिसु ने भारत में 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया और यह टिकट खिड़की पर बड़ी कमाई कर रही है। नौवें दिन, वारिसु ने सभी भाषाओं के लिए भारत में 5.30 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके साथ, कुल संग्रह कथित तौर पर 133 करोड़ रुपये है।

इसके अतिरिक्त, वारिसु में 19 जनवरी, 2023 को कुल मिलाकर 24.78% तमिल व्यवसाय था। थुनिवु बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट:
थुनिवु 11 जनवरी को 24 करोड़ रुपये के चौंका देने वाले आंकड़े पर खुला। इसने वरिसु पर तुरंत बढ़त बना ली, हालांकि, आने वाले दिनों में संग्रह थोड़ा गिर गया। अपनी रिलीज़ के नौवें दिन, अजित स्टारर फिल्म ने 2.75 करोड़ रुपये कमाए और फिल्म का कुल कलेक्शन 94 करोड़ रुपये से अधिक हो गया। थुनिवु में 19 जनवरी, 2023 को कुल मिलाकर 27.20% तमिल व्यवसाय था। फिल्म व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने साझा किया कि फिल्म भारत और विदेशों दोनों में लाभदायक व्यवसाय कर रही है।

और पढ़े: भारत जोड़ो यात्रा के जम्मू-कश्मीर में प्रवेश के साथ पहली बार राहुल गांधी जैकेट पहने हुए हैं

Varisu के बारे में

बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन, जिसमें थलपति विजय को टाइटिलर की भूमिका में दिखाया गया है, लोकप्रिय तेलुगु निर्देशक वामशी पेडिपल्ली द्वारा अभिनीत है। साथ ही रश्मिका मंदाना अभिनीत, विजय स्टारर ने लाखों दिल जीते हैं। वारिसु एक ऐसे शख्स की कहानी है जो एक बिजनेस टाइकून का बेटा है। उसे कुछ प्रतिकूल परिस्थितियों में अपने पिता के साम्राज्य को संभालने के लिए मजबूर होना पड़ा। फिल्म की पटकथा निर्देशक वामशी पैदिपल्ली, हरि और आशीष सोलोमन ने संयुक्त रूप से लिखी है। रश्मिका मंदाना विजय के साथ महिला प्रधान के रूप में दिखाई दीं। उनके अलावा, इसमें आर सरथ कुमार, प्रकाश राज, जयसुधा, खुशबू, श्रीकांत, शाम, योगी बाबू और संगीता कृष सहित एक तारकीय सहायक कलाकार भी हैं। निर्माता दिल राजू ने श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के अपने बैनर के तहत फिल्म का समर्थन किया है। एस थमन ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

तुनिवु के बारे में

एक्शन से भरपूर फिल्म थुनिवु में, ‘बॉस मैन’ के रूप में अजित का लुक शो को चुरा लेता है। उसने एक बैंक में लोगों को बंधक बना लिया है। पुलिस उसकी शिनाख्त के प्रयास करती नजर आ रही है। लेकिन यह एक रहस्य है जो धीरे-धीरे खुलता है। एक्शन से भरपूर फिल्म में अजीत को सफेद दाढ़ी और सफेद बालों में दिखाया गया है। एक्शन थ्रिलर में अजित कुमार ने थोड़ा नकारात्मक किरदार निभाया है, और उन्होंने इससे प्रशंसकों को प्रभावित किया।

मंजू वारियर, मलयालम सिनेमा स्टार, महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं, जबकि समुथिरकानी, जॉन कोककेन, वीरन, अजय और जीएम सुंदर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देते हैं। घिबरन ने पहली बार थुनिवु में अजित के लिए संगीत दिया, जबकि सिनेमैटोग्राफी नीरव शाह ने संभाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: