HeadlinesPoliticsUttar Pradesh

BJP नेता तेजस्वी सूर्या ने सपा पर जमकर हमला बोला, कहा अखिलेश की फैलाई दुर्गंध के लिए भाजपा बांट रही परफ्यूम

भाजपा युवा मोर्चा युवोत्थान कार्यक्रम में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपनी सरकार में जमकर दुर्गंध फैलाए हुए थे

BJP नेता तेजस्वी सूर्या ने सपा पर जमकर हमला बोला, कहा अखिलेश की फैलाई दुर्गंध के लिए भाजपा बांट रही परफ्यूम

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: भाजपा युवा मोर्चा युवोत्थान कार्यक्रम में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपनी सरकार में जमकर दुर्गंध फैलाए हुए थे, लेकिन अब उसे मिटाने के लिए भाजपा सरकार परफ्यूम बांट रही है। इसी के आगे उन्होंने यह भी कहा कि सीएम योगी ने मुझे बताया कि त्रेता युग से ही कर्नाटका और उत्तर प्रदेश के बीच में अटूट संबंध है। 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव सिर्फ उत्तर प्रदेश का चुनाव नहीं बल्कि यह चुनाव पूरे भारतवर्ष के भविष्य को निर्धारित करने वाला चुनाव है।

बता दे मिशन 2022 में युवाओं को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए भाजपा युवा मोर्चा ने यूवोत्थान कार्यक्रम में प्रोफेशनल युवाओं से मुलाकात की। इस कार्यक्रम में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुझे बताया था कि त्रेता जैसे युग में कर्नाटक और उत्तर प्रदेश का एक ऐसा अटूट रिश्ता है जिसे कोई तोड़ नहीं सकता हैं, 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा सरकार कड़ी से कड़ी मेहनत करने को भी तैयार है। बता दे पिछले 5 वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने यूपी में विकास के कई नए आयाम गढ़े हैं, तेजस्वी ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में उत्तर प्रदेश में कई मेडिकल कॉलेज व विश्वविद्यालय बने हैं, एक तरफ सड़कों का जाल बिछा हुआ है तो वही प्रदेश अब पूरी तरह से गुंडों और माफियाओं से मुक्त हो चुका है।

बता दे सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि जनाब अखिलेश कुछ दिन पहले यहां आए और उन्होंने अपने भाषण में कहा कि बदलाव आएगा, लेकिन मैं खुद कहता हूं कि अखिलेश अपनी दृष्टि को सही करके देखें की असल मायने में बदलाव हो चुका है, और हो भी रहा है, उन्न्होने।अपने कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में जो दुर्गंध फैलाई थी उसको धुलने के लिए भाजपा परफ्यूम बांटने का काम बड़ी ही तेजी से कर रही है। जिससे साफ देखने को मिलता है की योगी के नेतृत्व में एक नए उत्तर प्रदेश का निर्माण हो रहा है। आपके एक वोट की कीमत यह है की आज अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, कश्मीर से धारा 370 हट चुकी है, और तो और नागरिकता संशोधन कानून तक लागू हो चुका है।

जानकारी के मुताबिक बता दे कि भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने कहा कि हम सबके बीच भी कुछ तालिबानी शक्तियां काम कर रही है जिनको हमें जड़ से उखाड़ फेंकना है। और इसी के साथ यह भी कहा कि अखिलेश कहते हैं कि बाबा को लैपटॉप चलाना नहीं आता है, मैं अखिलेश को बता दूं कि बाबा को क्या चलाना आता है और क्या नहीं यह प्रदेश के माफिया मुख्तार व अतीक से पूछो इसकी जानकारी वह खुद पर खुद दे देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: