bengalHeadlines
Trending

हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग में ममता बनर्जी घायल

कंधे, कमर और पैर में चोट, चलने में तकलीफ; डॉक्टर बोले- MRI रिपोर्ट का इंतजार

हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग में ममता बनर्जी घायल
कंधे, कमर और पैर में चोट, चलने में तकलीफ; डॉक्टर बोले- MRI रिपोर्ट का इंतजार
पूनम की रिपोर्टं पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी मंगलवार दोपहर हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान घायल हो गईं। उन्हें बाएं कंधे, कमर और पैर में चोट आई है।इलाज के लिए उन्हें कोलकाता के सरकारी SSKM अस्पताल ले जाया गया, जहां कई एक्सपर्ट डॉक्टर्स ने उनकी जांच की।
एक डॉक्टर ने एजेंसी को बताया कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं लग रही। हम MRI रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट देखने के बाद ही तय किया जाएगा कि CM को भर्ती करने की जरूरत है या नहीं।
खराब मौसम और लो विजिबिलिटी के कारण ममता के हेलिकॉप्टर की सिलीगुड़ी के पास सेवोक एयरबेस पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। हेलिकॉप्टर से उतरने के दौरान उनकी कमर और पैर में चोट लग गई। वे जलपाईगुड़ी के क्रिन्टी में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जा रही थीं।DGCA ने हादसे पर कहा कि CM ममता हेलिगो चार्टर्स प्राइवेट लिमिटेड के EC-145 हेलिकॉप्टर पर सवार थीं। बागडोगरा में भारी बारिश और बादलों के काफी नीचे होने के कारण हेलिकॉप्टर को सेवोक डायवर्ट करना पड़ा।
हेलिकॉप्टर लड़खड़ाने लगा था। इस कारण पायलट ने इमरजेंसी लैंडिंग का फैसला किया। सेवोक में ​​​​सेना का हेलिकॉप्टर बेस है। वहां हेलिकॉप्टर की लैंडिंग हुई। यह प्रिकॉशनरी लैंडिंग थी।
इस घटना के बाद ममता सड़क से बागडोगरा हवाई अड्डे तक पहुंचीं और वहां से प्लेन से कोलकाता पहुंचीं।
ममता पंचायत चुनाव प्रचार के लिए राज्य के उत्तरी हिस्से में दो दिन का दौरा पूरा कर लौट रही थीं। राज्य में पंचायत चुनाव के लिए मतदान 8 जुलाई को होगा।हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने फोन कर ममता बनर्जी के हालचाल जाने।

खबरे और भी है
ममता बनर्जी बो​​​​​​​लीं- BJP देश को बेचना चाहती है

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: