EntertainmentHeadlinesTrending
Trending

करणी सेना बोली-‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर को ढूंढो, मारो

कहा-इसके डायलॉग्स बर्दाश्त करने लायक नहीं, एक्टर विक्रम मस्ताल बोले- फिल्म पर केस करूंगा

करणी सेना बोली-‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर को ढूंढो, मारो
कहा-इसके डायलॉग्स बर्दाश्त करने लायक नहीं, एक्टर विक्रम मस्ताल बोले- फिल्म पर केस करूंगा
पूनम की रेपोर्ट फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सीन और डायलॉग्स को लेकर मध्यप्रदेश में भी विरोध हो रहा है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है कि धार्मिक ग्रंथ की अवहेलना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर को ढूंढो और मारो। फिल्म के हर पात्र को चांटा मारेंगे। इसके अलावा, आनंद सागर के रामायण सीरियल में हनुमान का पात्र निभाने वाले विक्रम मस्ताल ने भोपाल में कहा कि वे फिल्म को लेकर कानूनी कार्रवाई करेंगे।
राजगढ़ के ब्यावरा में क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि ‘आदिपुरुष’ फिल्म में धार्मिक ग्रंथ की अवहेलना की गई है। हिंदू देवी-देवताओं के वस्त्र में भी चूक हुई है। इसके डायलॉग्स बर्दाश्त करने लायक नहीं हैं। राज शेखावत ने कहा कि करणी सेना इन लोगों को मारेगी…पक्का मारेगी।
करणी सैनिक 22 राज्यों में हैं। हमने मुंबई में भी कार्यकर्ताओं को निर्देश दे दिए हैं कि डायरेक्टर को ढूंढो और मारो। आज के युवा जो देखेंगे, वही सीखेंगे। आप लोग धार्मिक ग्रंथ और देवी-देवताओं पर फिल्म बनाते ही क्यों है? फिल्म बनाना ही है, तो जो चीज सत्य है, उसे दिखाइए। हमारे धार्मिक ग्रंथों का मनोरंजन मत करिए।उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर हिंदू के अलावा और अन्य धर्म पर फिल्म क्यों नहीं बनाते? क्योंकि उन्हें ये पता है कि हिंदू कभी भी विरोध नहीं करेंगे, लेकिन अब समय बदला है। फिल्म में जो भी है उन सबको चांटा जड़ा जाएगा। फिल्म वालों को मैसेज दिया जाएगा, ताकि भविष्य में इस तरह की फिल्म कोई नहीं बनाए।करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष इंदल सिंह राणा ने मनोज मुंतशिर को चेतावनी देते हुए कहा कि सुन लो मनोज मुंतशिर शहर भी तेरा.. घर भी तेरा… और सिर भी तेरा…और जूता रहेगा करणी सेना का। करणी सेना तेरा जल्दी हिसाब करेगी।आनंद सागर की रामायण में हनुमानजी का पात्र निभाने वाले विक्रम मस्ताल ने भोपाल में प्रेस वार्ता की। मस्ताल ने आदिपुरुष फिल्म के खिलाफ विरोध दर्ज कराया। विक्रम ने कहा – मैं इस मूवी का पूरी तरह से विरोध करता हूं। श्रीराम और हनुमानजी के पात्र को जिस तरह से दिखाया गया वो पूरी तरह से गलत है। मस्ताल ने कहा – भाषा का प्रयोग ठीक तरह से नहीं किया गया, जबकि हमारे आराध्य ने कभी इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं किया। मैं फिल्म के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। अभी मैं फिल्म के बारे में सभी बातें समझ रहा हूं।

खबरे और भीं है
ब्रिटेन में केरल के छात्र की फ्लैटमेट ने हत्या की

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: