AssamHeadlines

“हू इज़ एसआरके” टिप्पणी के घंटों बाद, असम के हिमंत सरमा को एक फोन कॉल मिला

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में एक घटना के बारे में चिंता व्यक्त की।

“हू इज़ एसआरके” टिप्पणी के घंटों बाद, असम के हिमंत सरमा को एक फोन कॉल मिला

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में एक घटना के बारे में चिंता व्यक्त की।

आरती कुमारी की रिपोर्ट,रांची: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज कहा कि उन्होंने मेगास्टार शाहरुख खान से बात की है और उन्हें उनकी आगामी फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर आश्वासन दिया है। श्री सरमा ने कहा कि श्री खान ने आज सुबह राज्य के एक थिएटर में हुई “एक घटना” पर उन्हें फोन किया। “बॉलीवुड अभिनेता श्री @iamsrk ने मुझे फोन किया और हमने आज सुबह 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में एक घटना के बारे में चिंता व्यक्त की। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे।” और सुनिश्चित करें कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो, ”मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा।

फिल्म के खिलाफ दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं द्वारा हिंसक विरोध प्रदर्शन पर संवाददाताओं द्वारा पूछे जाने पर उनका यह ट्वीट उनके करारा जवाब देने के एक दिन बाद आया है, जिसमें पूछा गया था कि मिस्टर खान कौन हैं। सरमा ने कल गुवाहाटी में कहा था, “शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके या फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ नहीं जानता।” यह कहे जाने पर कि खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, उन्होंने कहा था कि राज्य के लोगों को असमिया फिल्मों की चिंता करनी चाहिए न कि बॉलीवुड की। यह टिप्पणी कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए तैयार गुवाहाटी थिएटर में फिल्म के पोस्टर फाड़े जाने को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में थी।

और देखे: मध्य प्रदेश के कुछ खास बड़ी खबरें एशिया न्यूज़ इंडिया में प्रिया के साथ।।

श्री सरमा ने यह भी कहा था कि उन्हें श्री खान से कोई फोन नहीं आया और अगर अभिनेता ने उनसे आग्रह किया तो वह इस मामले को देखेंगे। उन्होंने किसी भी प्रदर्शनकारी द्वारा कानून का उल्लंघन करने पर कार्रवाई का आश्वासन भी दिया था। 25 जनवरी को रिलीज होने वाली मिस्टर खान की ‘पठान’ को ‘बेशरम रंग’ गाने पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण को भगवा बिकनी में दिखाया गया है। दक्षिणपंथी विश्व हिंदू परिषद सहित कई नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: