HeadlinesTrendingUttar Pradesh

चुनावी घमासान: बीजेपी ने विपक्ष पर किया वार, कहा_ यूपी के चुनावी चिंता में डूबे युवा संघ बुआ बबुआ, जाने क्या होगा रामा रे….

सियासी सरगर्मियां तेज हो चुकी है बता दे रविवार को बीजेपी ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक ट्वीट में बिना नाम लिए विपक्षी दलों पर कटाक्ष किया ट्वीट

चुनावी घमासान: बीजेपी ने विपक्ष पर किया वार, कहा_ यूपी के चुनावी चिंता में डूबे युवा संघ बुआ बबुआ, जाने क्या होगा रामा रे….

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट, लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव होने वाले ही है, कि सियासी सरगर्मियां तेज हो चुकी है बता दे रविवार को बीजेपी ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक ट्वीट में बिना नाम लिए विपक्षी दलों पर कटाक्ष किया ट्वीट में साल 2017 वह 2019 के चुनावों और यूपी के माहौल का जिक्र किया गया है इसमें लिखा है कि 2017 में दो युवा आए लेकिन आजकल दोनों में मनमुटाव चल रहा है वही दूसरी ओर बात करें तो 2019 में बुआ बबुआ आए अब बुआ से बात करने को बोल भी दो तो बबुआ आग बबूला हो जाते हैं, दो युवा भी देख लिए बुआ बबुआ भी देखे मगर इतनी मेहनत के बाद भी हाथ कुछ नहीं लगा।

अब देखना यह होगा कि 2022 की चुनावी चिंता में डूबे युवा बुआ बबुआ की नैया पार होगी या यूं ही डूबती नजर आएगी। दरअसल पिछले विधानसभा चुनाव में एसपी ने डीएसपी को समर्थन दिया था। फिलहाल बात करें बीजेपी के ट्वीट की तो भारतीय जनता पार्टी ने कार्टून बनाकर बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर तंज कसा कहां एक लड़के ने अपने ही पिता जी से उनकी साइकिल छीन ली और उसे दौड़ाना तक तो दूर उसने तो चलाया तक नहीं उसके बावजूद भी वही लड़का बाइस साइकिल के सपने संजो रहा है, एक कहावत है जो एक न संभाल पाया वह 22 क्या संभालेगा?

“बीजेपी ने कांग्रेस सपा बसपा को लिया आड़े हाथों “

2022 चुनाव से पहले ही राजनीतिक दलों की सरगर्मियां तेज हो चुकी है आपको बता दें सभी सियासी दल चुनाव तैयारियों को लेकर दम खल के साथ जुटी हुई है चुनावी कार्यों को लेकर राजनीतिक पार्टी एक दूसरे पर ताने मारने से बाज नहीं आ रहे है विपक्ष सवाल करता नहीं कि बीजेपी का जवाब उसके जुबा पर रहता है जैसे पहले से ही तैयार कर बैठे हो। कुछ भी हो लेकिन सत्ता पर राज कर रही बीजेपी पार्टी तो किसी के आगे झुकने वाली नहीं है तभी तो चुनावी तैयारियों के लिए जनता के दरवाजे पर जा जा कर अपने कार्यों का रटा रटाया बखान करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: