EntertainmentHeadlines
Trending

क्या सलमान ने नाराज होकर छोड़ा बिग बॉस

कृष्णा को होस्टिंग करते देख लोगों का सवाल; शो से वायरल हुई थी सिगरेट वाली तस्वीर

क्या सलमान ने नाराज होकर छोड़ा बिग बॉस
कृष्णा को होस्टिंग करते देख लोगों का सवाल; शो से वायरल हुई थी सिगरेट वाली तस्वीर
पूनम की रिपोर्ट सलमान खान की बीते दिन बिग बॉस OTT के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में सलमान हाथों में सिगरेट पकड़े दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के वायरल होते ही सलमान बुरी तरह ट्रोल हुए थे। ट्रोलर्स ने उन्हें दोहरा चरित्र का व्यक्ति करार दिया था।
इस बार वीकेंड वाले एपिसोड में वे दिखाई भी नहीं दिए। उनकी जगह पर शो को कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने होस्ट किया। सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुमान लगाया कि सिगरेट वाली फोटो वायरल होने पर सलमान शो की प्रोडक्शन टीम पर काफी नाराज हुए इसी गुस्से में उन्होंने शो छोड़ दिया है। हालांकि बिग बॉस से जुड़े कुछ सोर्सेज का कहना है कि सलमान ही शो को होस्ट करेंगे। उनके शो छोड़ने वाली बात बेबुनियाद है।सलमान हर शनिवार और रविवार को शो होस्ट करते हैं। इस दौरान शो के कंटेस्टेंट पूरे हफ्ते का लेखा-जोखा सलमान के साथ शेयर करते हैं। इस शनिवार को व्यूअर्स को उस वक्त ताज्जुब हुआ जब सलमान की जगह पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक शो होस्ट करने आए।
सोशल मीडिया पर अफवाह फैलने लगी कि सलमान ने नाराज होकर शो छोड़ दिया है, और वे अब शो में वापसी नहीं करेंगे। ये भी खबर आई कि वे बिग बॉस का TV वर्जन भी होस्ट नहीं करेंगे। कहा गया कि सलमान प्रोडक्शन टीम से इस बात से खासे नाराज हैं कि उनकी सिगरेट वाली तस्वीर एडिट कैसे नहीं हुई।सोशल मीडिया ‘द खबरी’ के नाम पर एक अकाउंट है। बिग बॉस से जुड़ी सारी अंदर की खबरें इस सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिलती हैं। द खबरी के मुताबिक, सलमान के शो छोड़ने वाली बात बिल्कुल फेक हैं। शो के होस्ट वहीं हैं और आगे भी वहीं रहेंगे। वो जल्द ही शो के होस्ट के रूप में वापसी करेंगे।सलमान खान एक ऐसे एक्टर हैं, जो हमेशा स्क्रीन पर डिग्निटी मेंटेन करने की बात करते हैं। चाहे उनकी फिल्म वो कोई शो, वो हमेशा ऐसी चीजें करने से बचते हैं, जिसकी वजह से समाज में गलत संदेश जाए। बिग बॉस OTT के प्रीमियर पर उन्होंने कहा था कि वो शो में कुछ भी ऐसा नहीं होने देंगे जो बच्चों और बुजुर्गों के लिए देखने लायक न हो।शो के कंटेस्टेंट ने जब एक दूसरे को किस किया तो भी सलमान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी। हालांकि जब सिगरेट वाली तस्वीर वायरल हुई तब सलमान खुद सबसे ज्यादा ट्रोल हो गए।

खबरे और भी है
सुप्रीम कोर्ट बोला- दिल्ली के LG और CM बात करें

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: