CrimeHeadlinesJammu & Kashmir

श्रीनगर में पुलिस अधिकारी की “हत्या के प्रयास” के आरोप में यासीन मेलक के भतीजे गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक के दो भतीजों पर कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में एक पुलिस थाने के अंदर एक पुलिस अधिकारी की "हत्या के प्रयास" के लिए मामला दर्ज किया है

श्रीनगर में पुलिस अधिकारी की “हत्या के प्रयास” के आरोप में यासीन मेलक के भतीजे गिरफ्तार

श्रीनगर ब्यूरो: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक के दो भतीजों पर कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में एक पुलिस थाने के अंदर एक पुलिस अधिकारी की “हत्या के प्रयास” के लिए मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने श्रीनगर स्थित समाचार एजेंसी कश्मीर डॉट कॉम (केडीसी) को बताया कि मैसूमा बाजार में एक दुकानदार शफात बशीर डार ने मलिक के दो भतीजों के खिलाफ मैसूमा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

उन्होंने कहा कि दुकानदार और मलिक के दो भतीजों, जो दुकान पर सेल्समैन हैं, में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसे लेकर दुकानदार ने उनके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई.

तदनुसार मैसूमा के मेहराज-उद-दीन के शोएब मोहम्मद जान और इशफाक अहमद जान के पुत्रों पर एफआईआर संख्या 31/2021 यू/एस 323, 427, 452, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

और देखे: महात्मा गांधी के ऊपर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर महाराज कालीचरण के खिलाफ हुआ मामला दर्ज।।

एक पुलिस अधिकारी ने कश्मीर डॉट कॉम को बताया कि दोनों आरोपियों ने थाने में एक पुलिस अधिकारी के साथ ‘दुर्व्यवहार किया, धमकी दी और हत्या का प्रयास किया’ और पुलिस ने एक और प्राथमिकी संख्या 32/2020 यू/एस 353, 307, 506 दर्ज की।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी व्यक्तियों को श्रीनगर के मैसूमा थाने से गिरफ्तार किया गया है। (केडीसी)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: