bengalHeadlines

बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले कांग्रेस वर्कर की हत्या

केंद्र से CRPF की तैनाती की मांग; मुर्शीदाबाद में TMC का नेता पिस्टल के साथ पकड़ाया

बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले कांग्रेस वर्कर की हत्या
केंद्र से CRPF की तैनाती की मांग; मुर्शीदाबाद में TMC का नेता पिस्टल के साथ पकड़ाया
पूनम की रिपोर्ट पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव होने वाले हैं। उससे पहले शुक्रवार को मुर्शीदाबाद के खाड़ग्राम में एक कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राज्यपाल को लेटर लिखकर राज्य में CRPF की तैनाती की मांग की है।

अधीर रंजन ने इस घटना को लेकर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा- हम TMC को यह खून की राजनीति नहीं करने देंगे। TMC बताए वह चुनाव में बुलेट इलेक्शन चाहती है या बैलेट इलेक्शन।

भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने भी राज्यपाल सीवी आनंद बोस से मुलाकात कर पंचायत चुनाव के लिए CRPF की तैनाती की मांग की।

इधर, घटना के दूसरे दिन शनिवार को मुर्शीदाबाद पुलिस ने डोमकाल इलाके से एक TMC कार्यकर्ता बशीर मोल्लाह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे एक पिस्टल भी जब्त की है। उसने अपने कमर में पिस्टल रखा हुआ था।

इसके बाद पश्चिम बंगाल राज्य चुनाव आयोग ने पंचायत चुनाव पर चर्चा के लिए 13 जून को सर्वदलीय बैठक बुलाई है।पंचायत चुनाव शांतिपूर्वक कराने का अनुरोध: अधीर रंजन ने राज्यपाल को लिखा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि एक कांग्रेस कार्यकर्ता फूलचंद शेख की बेरहमी से हत्या कर दी गई है और रेबिका बीबी नाम की एक महिला सहित दो अन्य अस्पताल में गंभीर हालत में हैं।

सत्ता पक्ष के गुंडे विपक्षी कार्यकर्ताओं को बना रहे निशाना: कांग्रेस सांसद ने आगे लिखा, जंगल का राज हर जगह है, जिसके तहत सत्ता पक्ष के गुंडे और बदमाश विपक्षी कार्यकर्ताओं को अपना शिकार बना रहे हैं। इसलिए मैं विनम्रतापूर्वक आपसे अनुरोध करता हूं कि केंद्रीय बलों की सीधी निगरानी में पंचायत चुनाव कराए जाएं।

 

खबरे और भी है
सोशल मीडिया पर काजोल को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: