DelhiHeadlines

LOTS24x7 चालान निपटान के लिए निजी वाहन मालिकों को तकनीकी-आधारित कानूनी सहायता प्रदान कर रहा है

आगामी लोक अदालत में लगभग 5000 चालान लड़ने के लिए बहुत कुछ। लगभग 2 करोड़ रुपये के चालान को निपटाने के लिए लॉट सहायता करेंगे।

LOTS24x7 चालान निपटान के लिए निजी वाहन मालिकों को तकनीकी-आधारित कानूनी सहायता प्रदान कर रहा है

आगामी लोक अदालत में लगभग 5000 चालान लड़ने के लिए बहुत कुछ। लगभग 2 करोड़ रुपये के चालान को निपटाने के लिए लॉट सहायता करेंगे।

आरती कुमारी की रिपोर्ट,नई दिल्ली: LOTS24×7 (वकील ऑन द स्पॉट), लॉयर्ड द्वारा संचालित भारत का पहला ऑन-रोड कानूनी सहायता मंच, निजी वाहन मालिकों को ‘अपने चालान का भुगतान न करने’ के लिए आमंत्रित कर रहा है। वे वाहन मालिकों को अपने लंबित चालानों का विवरण LOTS पर जमा करने का विकल्प दे रहे हैं। LOTS तब उन्हें कानूनी सहायता प्रदान करेगा और उनकी ओर से लंबित चालानों का मुकाबला करेगा, जिससे उनके पैसे, प्रयास और समय की बचत होगी। इस प्रकार उनके ड्राइविंग लाइसेंस की रक्षा करना। 13 मई को होने वाली आगामी लोक अदालत में, LOTS24x7 लगभग 2 करोड़ की राशि के जुर्माने को निपटाने के लिए लगभग 5000 चालान के लिए चुनाव लड़ेगा।

लॉयर्ड के सीईओ श्री हिमांशु गुप्ता ने कहा, “लॉयरेड में, हमारा मिशन कानूनी सेवाओं को सभी के लिए सुलभ, सस्ती और परेशानी मुक्त बनाना है। हम उन लोगों का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं, जो चालान निपटान के लिए हमारे पास पहुंचे हैं। अदालत और उनकी ओर से उनके चालान लड़ेंगे।” सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय की ई-चालान रिपोर्ट के अनुसार, भारत में 99 मिलियन से अधिक चालान लंबित हैं। इनमें से लगभग 1400 करोड़ मूल्य के लगभग 26 मिलियन चालान देश भर की अदालतों में लंबित हैं।

और पढ़े: ममता बोलीं- बंगाल कांग्रेस मुझसे लड़ना बंद करे

लॉयर्ड सरकार को अदालतों में लंबित मामलों की संख्या को कम करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है, विशेष रूप से चालान से संबंधित, और चालान राशि की वसूली भी। अपने उत्पाद लॉट के लाभ का विस्तार करने के लिए, लॉयर्ड ने अब निजी वाहनों के लिए शुरू से अंत तक चालान निपटान प्रदान करके निजी वाहन मालिकों को भी अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। पायलट कार्यक्रम को धीरे-धीरे पूरे भारत में सड़क परिवहन में अपनाया जाएगा।

LOTS24x7 providing technology-based legal assistance to private vehicle owners for challan settlement

वर्तमान में, LOTS कानूनी चिंताओं को दूर कर रहा है और वाणिज्यिक परिवहन क्षेत्र को 24×7 ऑन-रोड कानूनी सहायता प्रदान कर रहा है। लॉयर्ड भारत के कानूनी उद्योग के लिए अत्याधुनिक समाधान पेश करने के लिए समर्पित है। कानूनी तकनीक में उनकी विशेषज्ञता के कारण वे कानूनी सेवाओं को सुव्यवस्थित करने और उन्हें अधिक खुला, पारदर्शी और सुलभ बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

लॉयर्ड के बारे में:

लॉयर्ड एक कानूनी-तकनीकी मंच है जो विघटनकारी समाधानों को संबोधित करने के लिए बनाया गया है जो सभी कानूनी जरूरतों को पूरा करता है। हमारे एएए (जागरूकता, पहुंच और सामर्थ्य) दृष्टिकोण से प्रेरित, हम कानून और इसके प्रभावों के बारे में जागरूकता पैदा करके और कानूनी सहायता को सभी के लिए सुलभ और सस्ती बनाकर हर एक व्यक्ति को कानूनी रूप से सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम लोगों को कानूनी रूप से सशक्त महसूस कराने में मदद करने के मिशन पर हैं।

लॉयर ऑन द स्पॉट (LOTS) देश में चलने वाले वाणिज्यिक और गैर-वाणिज्यिक वाहनों के लिए भारत का पहला ऑन-रोड कानूनी सहायता कार्यक्रम है। LOTS वकीलों के एक पूल तक पहुंच प्रदान करता है, जहां लोग पूरे भारत में तत्काल ऑन-कॉल कानूनी सहायता प्राप्त कर सकते हैं, समय पर सूचनाओं और रिमाइंडर के साथ, बातचीत की फीस पर ऑन-द-स्पॉट कानूनी प्रतिनिधित्व प्राप्त कर सकते हैं, और वाहन पंजीकरण, फिटनेस प्रमाणपत्र के साथ सहायता प्राप्त कर सकते हैं। , चालान, एनओसी, परमिट, आदि।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: